बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CM नीतीश साइलेंट और लालू यादव जेल में रहने के बाद भी एक्टिव,फिर भी इस मामले राजद सुप्रीमो से आगे हैं बिहार के मुख्यमंत्री

CM नीतीश साइलेंट और लालू यादव जेल में रहने के बाद भी एक्टिव,फिर भी इस मामले राजद सुप्रीमो से आगे हैं बिहार के मुख्यमंत्री

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव को आने में वक्त है लेकिन सभी पार्टिया अभी से तैयारियों में जुट गई है. चारा घोटाला मामले में जेल में बंद लालू यादव ट्विटर के जरिए अपने कार्यकर्ताओं में जोश भरते रहते हैं. साल के पहले ही दिन ट्विटर पर एलान कर दिया कि 2020 हटाओ नीतीश. उसके बाद जदयू और आरजेडी के नेताओं में खूब ट्विटर वार चला.

तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव की बात करे तो हर दिन कोई न कोई ट्वीट कर नीतीश सरकार पर हमला करने से नहीं चूकते वहीं सीएम नीतीश ट्विटर पर शायद ही किसी को जवाब देते है.

सोशल मीडिया पर एक तरफ लालू यादव जेल में बंद रहने के बाद भी अघोषित तौर पर एक्टिव हैं वहीं दूसरी तरफ सीएम नीतीश साइलेंट मोड में रहते है लेकिन ट्विटर पर सीएम नीतीश लालू यादव से कही आगे हैं.

ट्विटर पर बिहार के बड़े नेताओं की बात करें तो गिरिराज सिंह, सीएम नीतीश, सुशील मोदी, लालू यादव, राम विलास पासवान, चिराग पासवान, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी सभी एक्टिव हैं. लेकिन आंकड़ों पर गौर करे तो ट्विटर पर सीएम नीतीश फॉलोअर्स के मामले में सबसे आगे हैं. ट्विटर पर सीएम नीतीश के 5.1M, लालू यादव के 5 M, गिरिराज सिंह के 1.3M, सुशील मोदी के 2 M, तेजस्वी यादव के 2 M, तेजप्रताप यादव के 482.6K, राबड़ी देवी के 56 K, रामविलास पासवान के 266.7K, चिराग पासवान के 88.8K फॉलोअर्स हैं.

Suggested News