बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के मंत्री फिरोज अहमद को फोन पर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

बिहार के मंत्री फिरोज अहमद को फोन पर जान से मारने की धमकी, मामला दर्ज

PATNA : बिहार के गन्ना विकास और अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री खुर्शीद आलम उर्फ फिरोज अहमद को फोन कर जान से मारने की धमकी दी गयी है। मंत्री ने गुरुवार को पटना कोतवाली थाना में इसके खिलाफ मामला दर्ज कराया है। बुधवार की शाम मंत्री के मोबाइल पर एक कॉल आया। फोन करने वाले शख्स ने कहा कि तुम 2019 तक जदयू छोड़ दो नहीं तो अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहो। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इस बात की सूचना दी।

मंत्री ने कहा कि इस मामले में दो बार फोन किया गया। धमकी देने वाले ने करीब दो मिनट तक बात की। यह किसी इंटरनेट का नम्बर है। उन्होंने कहा कि उनकी लोकप्रियता से घबरा कर किसी ने ऐसा फोन किया है। यह किसी सिरफिरे का काम हो सकता है।

BIHAR-MINISTER-FEROZ-AHMED-THREATENS-TO-KILL-HIM-ON-THE-PHONE-CASE-FILED2.jpg

इसके पहले भी मंत्री को दो बार ऐसे फोन कॉल आ चुके हैं। एक बार उन्होंने आरोप लगाया था कि फोन पर उनसे दो लाख रुपये की रंगदारी मांगी गयी थी। FIR के बाद पश्चिम चम्पारण पुलिस ने इस मामले की जांच की थी जिसमें एक गिरफ्तारी भी हुई थी। तब इस बात का खुलासा हुआ था कि दो लोगों के विवाद में एक को फंसाने के लिए उसके नम्बर से फोन किया गया था। एक अन्य फोन कॉल के जरिये मंत्री को जान से मारने की धमकी दी गयी थी।

Suggested News