बिहार के मंत्री ने नरेंद्र मोदी के नाम के पढ़े कसीदे, कहा - उनके कारण ही जिंदा हैं भारत के लोग

बिहार के मंत्री ने नरेंद्र मोदी के नाम के पढ़े कसीदे, कहा - उनके कारण ही जिंदा हैं भारत के लोग

PATNA : बिहार में भाजपा को दो दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया  जा रहा है। जिसमें पूरे देश से सैकड़ों की संख्या भाजपा के नेता जुटे हैं। इन सबके बिहार के भूमि सुधार एवं राजस्व मंत्री राम सूरत राय का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफों में कसीदे गढ़ते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने यहां तक कह दिया कि भारत में आज जो लोग जीवित है, उसकी सबसे बड़ी वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है। राम सूरत राय ने यह बातें एक कार्यक्रम के दौरान कही है। 

इस कार्यक्रम में रामसूरत राय प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कह रहे हैं। पिछले दो साल में पूरी दुनिया कोरोना से जूझ रही थी। खास कर एक साल पहले जो कोरोना का दौर था वह बेहद ही भयावह था, शायद ही कोई ऐसा घर रहा होगा, जिस घर में किसी अपने की मौत नहीं हुई हो। ऐसी स्थिति में नरेंद्र मोदी ही थे, जिन्होंने कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन बनाया और भारत के करोड़ों लोगों की जान बचायी।

आर्थिक स्थिति को बचाने में हुए कामयाब

राम सूरत राय प्रधानमंत्री की तारीफ में यहीं पर नहीं थमे, उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया आर्थिक मंदी से जूझ रही है। पड़ोसी देश पाकिस्तान की हालत सबके सामने है। ऐसे कई देश हैं,  जिन्हें कोरोना  काल में भारी आर्थिक  नुकसान उठाना पड़ा है। लेकिन भारत ने इस स्थिति में भी यहां की आर्थिक स्थिति को कमजोर नहीं होने दिया और मजबूती से  कायम रहे। यह सब सिर्फ एक शख्सियत के कारण संभव हो सका है, उसका नाम हे  नरेद्र मोदी। राम सूरत  राय ने कहा कि नरेंद्र मोदी के  कारण भारत आज दुनिया के  सबसे अग्रणी देशों में शामिल होने में कामयाब हो पाया है।

Find Us on Facebook

Trending News