बिहार के मंत्रियों ने चिराग को बताया एनडीए का हिस्सा, राजद ने BJP पर लगाया यू-टर्न लेने का आरोप

बिहार के मंत्रियों ने चिराग को बताया एनडीए का हिस्सा, राजद ने BJP पर लगाया यू-टर्न लेने का आरोप

PATNA : बिहार की राजनीति कब किस ओर करवट लेगी, कुछ कहा नहीं जा सकता है। कुछ दिन पहले तक चिराग पासवान को एनडीए से अलग होने की बात करनेवाले बिहार सरकार के मंत्री अब उन्हें गठबंधन का हिस्सा बता रहे हैं। बिहार सरकार में मंत्री नीरज बबलू ने कहा है कि चिराग कल भी एनडीए में थे और वह आज भी हमारे गठबंधन का हिस्सा हैं। 

वहीं चिराग को एनडीए का हिस्सा बताने को उनकी बैचेनी करार दिया है। पार्टी प्रवक्ता मृत्यूंजय तिवारी ने कहा है कि जिस तरह से चिराग और तेजस्वी के बीच नजदीकियां बढ़ी हैं, उससे एनडीए में बैचेनी है। अब उन्हें चिराग अपने गठबंधन का हिस्सा लगने लगे हैं। उन्हें लग रहा है कि चिराग अलग हो गए तो गठबंधन को नुकसान होगा, यही कारण है कि अब वह यू-टर्न लेते हुए चिराग को एनडीए में जोड़ने की बात कर रहे हैं।

बरसी में दिखा भाजपा के सभी नेता

दरअसल बीते रविवार को जिस तरह से रामविलास पासवान की बरसी पर बिहार भाजपा के तमाम कद्दावर नेताओं ने श्रद्धाजंलि कार्यक्रम में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, उसके बाद बिहार की राजनीति में चिराग को लेकर भाजपा के सॉफ्ट कार्नर को एक बार फिर से सामने आ गई है। कल तक चिराग से किसी प्रकार का रिश्ता नहीं रखने की बात करनेवाले अब खुलेआम कह रहे हैं वह एनडीए का हिस्सा हैं।



Find Us on Facebook

Trending News