बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नंगी तस्वीरें देखने की लालच में विधायक ने फेसबुक पर शेयर किया अश्लील पोस्ट, थाने में शिकायत दर्ज

नंगी तस्वीरें देखने की लालच में विधायक ने फेसबुक पर शेयर किया अश्लील पोस्ट, थाने में शिकायत दर्ज

SAHARSA: लड़कियों की नंगी तस्वीर देखने के लोभ में जेडीयू के एक विधायक ने अपने फेसबुक पेज पर कई अश्लील पोस्ट शेयर कर दिया. विधायक जी के फेसबुक पेज पर अश्लील तस्वीरें देखने वाले हैरान रह गये. नाराज लोगों ने पुलिस में शिकायत कर दी है. फजीहत के बाद विधायक कह रहे हैं कि उन्हें फेसबुक चलाने ही नहीं आता.

सोनबरसा राज के विधायक पर गंभीर आरोप

मामला सहरसा जिले के सोनबरसा राज के विधायक रत्नेश सदा से जुड़ा है. फेसबुक पर सक्रिय रत्नेश सदा के अकाउंट से दो अश्लील पोस्ट शेयर किये गये. ये ऐसे पोस्ट थे जिसमें ये दावा किया गया था कि उसे शेयर करते ही लड़कियों की तस्वीर से कपड़े हट जायेंगे और लड़कियां नंगी हो जायेंगी. एक विधायक के फेसबुक पेज पर ऐसी तस्वीर देखकर लोग हैरान रह गये. हालांकि बाद में वो पोस्ट हटा लिये गये. लेकिन तब तक उसका स्क्रीनशॉट वायरल हो चुका था.



विधायक के खिलाफ थाने में शिकायत

उधर, इस मौके का फायदा विधायक के विरोधियों ने उठाया. आम लोगों की ओर से सहरसा के बनगांव थाने में आवेदन देकर विधायक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गयी है. विधायक के विरोधियों ने उनका पुतला भी फूंका है.

DIG ने दिया जांच का आश्वासन

सहरसा के DIG सुरेश चौधरी ने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच करेगी. उन्होंने कहा कि विधायक के खिलाफ FIR की खबर उन्हें नहीं है. लेकिन मीडिया में आ रही खबरों को उन्होंने देखा है. इस आधार पर जांच की जायेगी.

विधायक की सफाई-फेसबुक चलाना ही नहीं आता

उधर, आरोपी विधायक रत्नेश सदा कह रहे हैं कि उन्हें फेसबुक चलाना ही नहीं आता. ऐसे में किसी ने उनके फेसबुक अकाउंट को हैक कर इस तरह की ओछी हरकत की है. विधायक ने कहा कि उन्होंने आंख का ऑपरेशन करा रखा है और इन दिनों वे कुछ भी देख पाने में सक्षम नहीं है. ऐसे में फेसबुक देख भी नहीं सकते. रत्नेश सदा ने कहा कि पुलिस जांच में हकीकत सामने आ जायेगी.

Suggested News