बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में बंधन बैंक के 5 लुटेरे रांची से गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम...

मोतिहारी में बंधन बैंक के 5 लुटेरे रांची से गिरफ्तार, ऐसे देते थे वारदात को अंजाम...

RANCHI: खबर है झारखंड की राजधानी रांची से जहां बीते शनिवार की रात फायरिंग कर सर्कुलर रोड स्थित फार्च्यून जेम्स एंड ज्वेलरी दुकान में डाका डालने की कोशिश करने वाले अपराधियों ने गिरफ़्तारी के बाद कई खुलासे किए हैं.  अपराधियों ने स्वीकारा है कि उनके ही गिरोह ने बिहार के मोतिहारी स्थित चकियां में कुछ माह पूर्व बंधन बैंक लूटा था.

गौरतलब है कि लालपुर सर्कुलर रोड स्थित फार्च्यून जेम्स एंड ज्वेलरी दुकान में डकैती की कोशिश मामले में पुलिस ने 5 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से चार पिस्टल और दो बाइक बरामद किए गए हैं. 

गिरफ्तार अपराधियों में बिहार के हाजीपुर निवासी अभय कुमार, आनंद कुमार, श्याम बाबू सिंह, मनोज राय और अमरजीत कुमार शामिल है. एसपी अनीश गुप्ता ने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले का खुलासा किया.  

किराए के मकान में होती थी पूरी प्लानिंग 

अबतक की पुलिस की पूछताछ में अपराधियों ने बताया है कि उनका गिरोह किसी भी शहर में जाकर पहले किराए पर मकान लेता था फिर वहां कई हफ्ते रहें के बाद रेकी करता और फिर अपने प्लान के मुताबिक़ घटना को अंजाम देकर चलता बनता था. 

कैसे पकड़ में आया पूरा गिरोह  

रांची के चर्चित फार्च्यून जेम्स एंड ज्वेलर्स के मालिक औऱ कर्मचारियों ने बीते शनिवार को डकैती के दौरान एक अपराधी को पकड़ा था. अभय को पकड़ कर उसे पुलसी एक हवाले कर दिया गया था जिसके बाद उसकी निशानदेही पर ही उसके अन्य तीन साथी को अरेस्ट किया गया.अभय के सभी साथी रांची से हाजीपुर जानेवाली बस से भागने की फिराक में थे. सभी के पास से हथियार भी बरामद हुआ. मामले में एक और साथी की तलाश की जा रही है. 

रांची से कुंदन की रिपोर्ट  

Suggested News