बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब के नशे में मुखिया जी हो गए नंगा,दोस्तों ने हीं बना लिया वीडियो और कर दिया वायरल

शराब के नशे में मुखिया जी हो गए नंगा,दोस्तों ने हीं बना लिया वीडियो और कर दिया वायरल

HAJIPUR: मुखिया जी के अश्लील हरकत से पंचायत हीं नहीं बल्कि के लोग शर्मशार हैं।खबर है वैशाली के राघोपुर दियारा इलाके की,जहां रामपुर श्यामचंद पंचायत के युवा मुखिया रविंद्र बैठा का एक वीडियो वायरल हो रहा है।वायरल वीडियों में मुखिया अपने दोस्तों के साथ आपस में हीं अश्लील हरकत करते  नजर आ रहा है.

माना यह जा रहा है कि यह वीडियो शराब के नशे में धुत होकर बनाया गया है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि पंचायत के दियारा इलाके के एकांत में यह वीडियो बनाया गया. इस वीडियो  में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि न सिर्फ मुखिया  के साथी उसके पैंट उतार रहे हैं बल्कि नग्न अवस्था में पड़े एक युवक के साथ मुखिया भी मुस्कुराते हुए फोटो खिंचवाते नजर आ रहा है .

 बताया जाता है कि उजला शर्ट में जो शख्स नजर आ रहा है वह युवक मुखिया रविंद्र बैठा है, जो नग्न अवस्था में  दिख रहा है।वीडियो में सभी हंस रहे हैं.इससे साफ है कि यह वीडियो जान बूझकर शूट किया गया.

जिसने भी यह वीडियो बनाया वह उसी गैंग का आदमी बताया जाता है।हालांकि यह वीडियो उन्हीं में से किसी शख्स ने वायरल  कर दिया.वीडियो वायरल होने के बाद मुखिया की करतूत सबके सामने आ गई है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2 दिन पुराना है. मुखिया और उसके साथियों का अश्लील हरकत करने वाला वीडियो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

हाजीपुर से राजकुमार की रिपोर्ट

Suggested News