बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEEWS : पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर महागठबंधन में फूट,आरजेडी चुप तो माले ने पूरे प्रदेश में प्रतिवाद दिवस मनाया,कांग्रेस..

BIHAR NEEWS : पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर महागठबंधन में फूट,आरजेडी चुप तो माले ने पूरे प्रदेश में प्रतिवाद दिवस मनाया,कांग्रेस..

PATNA : जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की गिरफ्तारी को लेकर महागठबंधन में दरार पड़ने लगी है। जहां राजद में तमाम नेताओं ने चुप्पी साधा रखी है, फिर चाहे वह लालू प्रसाद हों, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, मीसा भारती या रोहिणी आचार्या। इन सबके बीच गठबंधन में शामिल माले और कांग्रेस पार्टी खुलकर पप्पू यादव के पक्ष में बयान दे रही है। इस मामले में RJD की राजनीति जिस किसी कारण से ऐसी है, उससे महागठबंधन की अन्य पार्टियों को कोई लेना-देना नहीं है। भाकपा माले ने तो शनिवार को विरोध में प्रतिवाद दिवस ही मना लिया। बता दें कि पप्पू यादव की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया है।

राज्य भर में किया प्रदर्शन

पप्पू यादव की गिरफ्तारी के विरोध में माले ने राज्य भर में प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में माले के विधायक भी उतरे। राज्य के अलग-अलग इलाकों में यह प्रतिवाद दिवस मनाया गया। ' देश बेचू, आदमखोर - मोदी-शाह गद्दी छोड़, बिहार के नकारे व हत्यारे स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को बर्खास्त करो, एम्बुलेंस घोटालेबाज भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूढ़ी को गिरफ्तार करो और पूर्व सांसद पप्पू यादव को अविलंब रिहा करो आदि नारे प्रमुखता से गूंजे।

सभी जिलों में प्रदर्शन

दरौली विधायक सत्यदेव राम ने सीवान में पोस्टरों के साथ प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अभी तक सीवान सदर अस्पताल में वेंटिलेटर चालू नहीं हो सका है। जिरादेई विधायक अमरजीत कुशवाहा ने भी प्रदर्शन में हिस्सा लिया। इसी तरह आरा जिला कार्यालय में तरारी विधायक सुदामा प्रसाद और अगिआंव विधायक मनोज मंजिल प्रदर्शन में शामिल हुए। जहानाबाद में घोषी विधायक रामबलि सिंह यादव, अरवल में अरवल विधायक महानंद सिंह, पालीगंज में विधायक गोपाल रविदास आदि ने पोस्टरों के साथ प्रदर्शन किया। अरवल विधायक ने कहा कि आज जब जिला, रेफरल व पीएचसी के सिस्टम को मजबूत करने की आवश्यकता थी, उन्हें सरकार कमजोर करने की कोशिश में लगी हुई है। 


Suggested News