BIHAR NEWS: 13वां बिहार स्टेट बॉक्सिंग प्रतियोगिता का समापन, नाथनगर विधायक रहे मौजूद, संसाधनों के अभाव पर साधी चुप्पी

BIHAR NEWS: 13वां बिहार स्टेट बॉक्सिंग प्रतियोगिता का समापन, नाथनगर विधायक रहे मौजूद, संसाधनों के अभाव पर साधी चुप्पी

BHAGALPUR: भागलपुर जिला के स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल परिसर में आयोजित भागलपुर बॉक्सिंग एसोसिएशन के बैनर तले 13वां बिहार स्टेट बॉक्सिंग प्रतियोगिता के अंतिम दिन सोमवार को खिलाड़ियों ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। 

वहीं प्रतियोगिता में शिरकत करने के लिए नाथनगर के विधायक अली अशरफ सिद्दीकी, पूर्व उप मेयर डॉ. प्रीति शेखर, राजद नेता पिंटू यादव पूर्व जिला परिषद सदस्य पिंकी देवी सहित कई लोग पहुंचे हुए थे। वहीं इस दौरान विधायक अली अशरफ सिद्दीकी ने कहा कि आने वाले दिनों में ओलंपिक में भागलपुर का जलवा देखने के लिए मिलेगा। उन्होंने कहा कि खेल को बढ़ावा देने के लिए हर संभव प्रयास भी किया जाएगा। जबकि पूर्व उप मेयर प्रीति शेखर ने कहा कि बिहार का यूपीएससी जैसे कठिन परीक्षा में भी बेहतरीन प्रदर्शन रहता देखने के लिए मिलता है। लेकिन प्रतिभावान खिलाड़ी होने के बावजूद संसाधन की कमी के कारण खेल के क्षेत्र में बिहार पिछड़ जाता है।

उन्होंने कहा कि बिहार में प्रतिभाशाली खिलाड़ियों कि कोई कमी नहीं है लेकिन अगर उन्हें समुचित संसाधन मुहैया करवाया जाए तो बिहार का लाल ओलंपिक में भी निश्चित रूप से कमाल करेगा। इसी क्रम में स्वामी विवेकानंद पब्लिक स्कूल की निदेशक सोमा कुमारी ने कहा कि इस विद्यालय में खेल को बढ़ावा देने के लिए नियमित रूप से इस तरह के प्रतियोगिता का आयोजन होता है। उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं है जब भागलपुर के प्रतिभावान खिलाड़ी ओलंपिक में प्रतिनिधित्व भी करेंगे और उनका मेडल पर कब्जा भी होगा।

Find Us on Facebook

Trending News