बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : विधायक को खोजनेवालों को मिलेगा 15 लाख का इनाम, पोस्टर सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

BIHAR NEWS : विधायक को खोजनेवालों को मिलेगा 15 लाख का इनाम, पोस्टर सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

BAGHA : बगहा के विधायक गुमशुदा हो गए हैं और उनकी तलाश की जा रही है। यहां तक कि उन्हें तलाश करनेवालों के लिए इनाम भी घोषित कर दिया गया है। यह इनाम भी एक दो नहीं, बल्कि पूरे 15 लाख है। इसके लिए विधानसभा क्षेत्र में जगह जगह पोस्टर भी लगाए गए हैं। 

दरअसल, कोरोना काल में बिहार की जनता अपने जनप्रतिनिधियों को खोज रही है। वो मिल नहीं रहे हैं। इसके जवाब में लोग उन्हें लापता घोषित कर दिया है। पश्चिम चंपारण के दो विधायक इन दिनों ऐसे ही मामले में चर्चा में हैं। ये विधायक हैं- लौरिया के विनय बिहारी और बगहा के श्रीराम सिंह। दोनों विधानसभा क्षेत्रों में इनकी गुमशुदगी वाली पोस्टर खूब शेयर की जा रही हैं।

बगहा विधायक को खोजने पर 15 लाख का इनाम

बगहा विधायक श्रीराम सिंह एवं लौरिया विधायक विनय बिहारी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लिखा गया है कि गुमशुदा की तलाश! लापता!! ढूंढ कर लाने वाले को 15 लाख इनाम दिया जाएगा। 

संकट में लापता हैं विधायक

एक तरफ लोग कोरोना महामारी से जूझ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ लोगों के जनप्रतिनिधि की कोई खोज खबर नहीं है। योगापट्टी लौरिया विधायक विनय बिहारी के लिए भी ऐसी ही बात कही जा रही है। जिसके बाद उनके गुमशुदा होनेवाली तस्वीर को सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है। इसमें लिखा है कि जो व्यक्ति इन्हें ढूंढ कर लाएगा उन्हें उचित इनाम दिया जाएगा। आगे लिखा गया है कि लौरिया विधानसभा से लापता विधायक विनय बिहारी, इस संकट की घड़ी में आपके क्षेत्र की त्रस्त जनता आपको ढूंढ रही है। जनता को आपकी ज़रूरत है।



Suggested News