BIHAR NEWS: फूड प्वाइजनिंग से 33 प्रशिक्षु सिपाही बीमार, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

BIHAR NEWS: फूड प्वाइजनिंग से 33 प्रशिक्षु सिपाही बीमार, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती

MOTIHARI: मोतिहारी में फूड प्वाइजनिंग से 33 प्रशिक्षु सिपाही बीमार हो गए हैं। आनन फानन में सभी को देर रात्रि सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती। एकसाथ 33 सिपाहियों के बीमार होने पर महकमे में हड़कंप मता हुआ है। डॉक्टर के अनुसार खाना खाने के बाद सभी सिपाहियों के पेट मे दर्द, उल्टी की शिकायत हुई थी। दवा देने से चार सिपाहियों को छोड़कर बाकी ठीक हो गए थे।

चार प्रशिक्षु सिपाहियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही एसपी नवीन चन्द्र झा ने अस्पातल पहुंचकर सिपाहियों का हालचाल जाना। इसके अलावा एसपी ने मेस की भी जांच की, जहां सिपाहियों का खाना बनता है। डॉक्टर के मुताबिक, प्राथमिक उपचार के बाद ज्यादातर सिपाही स्वस्थ बताए जा रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, खाना खाने के बाद रविवार देर रात 33 प्रशिक्षु सिपाही अचानक पेट दर्द व उल्टी से परेशान हो गए ।आनन फानन में सभी को सदर अस्पताल लाया गया ।अस्पताल में डॉ सुधीर कुमार द्वारा सभी बीमार सिपाहियों का इलाज किया गया। 

डाक्टर सुधीर कुमार ने बताया कि रविवार की रात्रि खाना खाने के बाद 33 सिपाही को पेट मे दर्द उल्टी की शिकायत होने लगी ।सभी को अस्पताल लाया गया।दवा देने के बाद 29 सिपाही ठीक हो गए ।लेकिन 4 सिपाही को भर्ती कर स्लाइन चढ़ाना पड़ा ।प्रथम दृष्टया फूड प्वाइजनिंग ही कारण प्रतीत होता है ।इलाज के बाद सभी स्वस्थ्य बताए जा रहे है ।


Find Us on Facebook

Trending News