बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar : स्वास्थ्य मंत्री के सामने खुली NMCH की पोल, इलाज के अभाव में कोरोना मरीज की मौत

Bihar : स्वास्थ्य मंत्री के सामने खुली NMCH की पोल, इलाज के अभाव में कोरोना मरीज की मौत

NMCH अस्पताल की घोर लापरवाही के कारण कोरोना मरीज की तड़प तड़प कर हुई मौत

कोरोना मरीज करीब डेढ़ घंटे से कड़ी धूप में एम्बुलेंस में पड़ा हुआ था अस्पताल में भर्ती नही किये जाने से मरीज की हुई मौत

PATNA : राजधानी पटना में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से जहां मरीज़ो की संख्या लगातार बढ़ रही है तो वही कोरोना संक्रमण मरीज़ों की मौत का आंकड़ां भी बढ़ने लगा है। पटना के अगमकुआं स्थित NMCH में लगातार मरीजों की मौत से जहां अस्पताल परिसर में हड़कंप मच हुआ है,वहीं सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय NMCH अस्पताल पहुंचे, जहां कोरोना मरीज़ों से मिलने के बाद अस्पताल का निरीक्षण किया। 

वहीं उन्होंने कहा कि कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच सभी अस्पतालों में बेडो की संख्या बढ़ाई जा रही है। जिस दौरान स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय NMCH का निरीक्षण कर रहे थे उसी दौरान NMCH अस्पताल की घोर लापरवाही से एक कोरोना मरीज की तड़प तड़प कर मौत हो गई। वही मृतक के पीड़ित पुत्र अभिमन्यु कुमार ने रो रो कर बताया कि वो लखीसराय से कल रात को अपने पिता को लेकर पटना के AIIMS अस्पताल गया जहां बेड फूल होने कारण मरीज को भर्ती नही किया गया जिसके बाद वो NMCH लेकर पहुँचा जहां अस्पताल की बड़ी लापरवाही के सामने कोरोना मरीज की तड़प तड़प कर मौत हो गई। 

डेढ़ घंटे तक एंबुलेंस में पड़ा रहा मरीज, अंत में...

बताया जाता है कि कोरोना मरीज अस्पताल के बाहर एम्बुलेंस में करीब डेढ़ घंटे से कड़ी धूप में पड़ा हुआ था वहीं मरीज का पीड़ित बेटा डॉक्टरों से अस्पताल में भर्ती करने के लिए गुहार लगा रहा था। जहां कोई भी डॉक्टर कोरोना मरीज को एडमिट नही किया जिसके कारण कोरोना मरीज की मौत अस्पताल के बाहर तड़प तड़प कर हो गई। वही इस मामले में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय से जब पूछा गया तो उनका कहना था कि हर बेहतर स्वास्थ्य सुविधा देने का प्रयास किया जा रहा है और बिगत कुछ दिनों से अस्पतालों में मरीज़ो की संख्या बढ़ी है अगर इसमे किसी की मौत होती है तो दुःखद है।


Suggested News