BIHAR NEWS: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 4 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे, सभी बच्चों की हालत चिंताजनक

BIHAR NEWS: हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 4 बच्चे गंभीर रूप से झुलसे, सभी बच्चों की हालत चिंताजनक

BEGUSARAI: जिले में बड़ा हादसा हो गया है जहां करंट की चपेट में आने से 4 बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए. बच्चों की ऐसी हालत देख आसपास के लोगों के बीच अफरातफरी मच गई और तत्काल ही बच्चों को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां सभी बच्चे की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

यह हादसा बछवारा थाना क्षेत्र के भीखमचक गांव में हुआ. बताया जाता है कि गांव में कुछ कार्यक्रम था जिसके सिलसिले में बस पर लाउडस्पीकर लगाने का काम किया जा रहा था. उसी बस पर बच्चे चढ़े हुए थे. बस के ऊपर सभी बच्चे चढ़ गए जिसमें से एक बच्चे का हाथ ऊपर से जा रहे बिजली के तार से लग गया. इसी तार से आ रहे करंट की चपेट में चार बच्चे आ गए. सभी बच्चे घायल होकर बस के ऊपर से नीचे गिर गए. इस घटना के बाद उस जगह काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. वहां पर मौजूद लोगों ने सभी बच्चों को उठाकर एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां सभी बच्चे की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली विभाग के लापरवाही कारण यह हादास हुआ है. बिजली का हाईटेंशन तार काफी नीचे से ले जाया गया है जिस वजह से यह हादसा हुआ. यहां पहले भी कुछ हादसे हो चुके हैं. इसको लेकर बिजली विभाग को कई बार शिकायत भी की गई है, लेकिन इसके बावजूद भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है. चारों घायल बच्चे भीखमचक के रहने वाले बताए गए हैं. बच्चों के नाम पीयूष कुमार, आदित्य कुमार, रौशन कुमार, विवेक कुमार के रूप में की गई है. मिली जानकारी के अनुसार सभी बच्चे आपस में अपने रिश्तेदार हैं.


Find Us on Facebook

Trending News