BIHAR NEWS: गंगा स्नान के दौरान पटना में डूबे 4 दोस्त, एक की मौत, बाकी लोगों को सुरक्षित निकाला गया बाहर

BIHAR NEWS: गंगा स्नान के दौरान पटना में डूबे 4 दोस्त, एक की मौत, बाकी लोगों को सुरक्षित निकाला गया बाहर

PATNA: सुबह सुबह राजधानी पटना में बड़ा हादसा हुआ है। पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र के कृष्णा घाट गंगा में स्नान करने की दौरान कंकड़बाग अशोक नगर के रहने वाले मुकुल कुमार की डूबने से मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि मृतक मुकुल अपने चार दोस्तो के साथ गंगा में नहाने आया था, जिस दौरान हादसा हो गया।

सभी दोस्त एक-एक कर गंगा नदी में उतर गए, मगर उन्हें गहराई का अंदाजा नहीं लग सका, और गहरे पानी में चारों दोस्त डूबने लगे। गनीमत रही कि वहां कुछ लोग मौजूद थे, जिनकी मदद से गंगा में डूब रहे तीन दोस्तों को बचा लिया गया। वहीं छात्र मुकुल गंगा के गहरे पानी में समा गया। आनन-फानन में पीरबहोर थाना की सूचना पर SDRF की टीम और गोताखोरों की मदद ली गई। जिसमें मुकुल का कड़ी मशक्कत के बाद गोताखोरों ने गंगा से बाहर निकाला।

मृतक मुकुल नालंदा के नगरनौसा थाना क्षेत्र का रहने वाला बताया जा रहा है। वह अपने चाचा के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। मृतक छात्र घर का बड़ा बेटा था। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन बदहवास हो गए और उनका रो-रोकर बुरा हाल है। विदित हो कि प्रशासन की तरफ से लाखों बार लोगों को गंगा नदी में नहाने से मना किया गया है। खासतौर पर बढ़े जलस्तर के दौरान जलाशयों में स्नान करना खतरे से खाली नहीं है। बावजूद इसके रोजाना जान हथेली पर रखकर लोग नहाने के लिए जाते हैं। इसी बीच यदि कोई हादसा हो जाए, तो लोग तत्काल प्रशासन को इसके लिए दोषी ठहरा देते हैं।



Find Us on Facebook

Trending News