BIHAR NEWS: बांस काटने को लेकर चल गए लाठी-डंडे, 2 महिला सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

BIHAR NEWS: बांस काटने को लेकर चल गए लाठी-डंडे, 2 महिला सहित 4 लोग गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती

GOPALGANJ: बांस काटने को लेकर हुए विवाद में जमकर लाठी डंडे चल गए, जिसमें 2 महिला समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के धर्म बारी गांव का बताया जाता है।

धर्मबारी गांव में 35 वर्षीय मुकेश सिंह अपने पास की जमीन पर जाकर बांस काट रहे थे। तभी गांव के कुछ लोगों ने यहां पर लाठी डंडा लेकर पहुंच गए और उनको मारने पीटने लगे। मुकेश सिंह पर हमला होते देखकर उसका भाई और बहन उसको बचाने के लिए वहां पहुंचे। जहां पर दूसरे पक्ष की तरफ से उन लोगों को भी मारपीट कर घायल कर दिया गया। घायलों की पहचान 25 वर्षीय रिंकू कुमारी, 19 वर्षीय रागनी कुमारी तथा 22 वर्षीय विकेश कुमार सिंह के रूप में की गई है। तीनों एक ही परिवार के सदस्य बताए गए हैं। सभी को बैकुंठपुर पीएचसी में इलाज के बाद सदर अस्पताल भेज दिया गया है। जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है।

पीड़ित के मुताबिक, जिस जमीन से वह बांस काट रहे थे, वह जमीन उनके गांव के रमेश माझी के पूर्वजों द्वारा तकरीबन 50 साल पहले बेच दिया गया है। हालांकि उसको लेकर दूसरा पक्ष लगातार अपना हक जताने पहुंच जाता है, जिसके बाद हाथापाई की नौबत आ जाती है। ठीक ऐसा ही गुरूवार को भी हुआ, जब मुकेश सिंह बांस काटने पहुंचे और दूसरे पक्ष के लोगों ने उनपर हमला कर दिया। इतना ही नहीं पीड़ित ने पुलिस पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि जब वह थाने में आवेदन दर्ज कराने पहुंचे तो उन्हें ही फर्जी एसी एसटी केस में फंसाने की धमकी दी गई, और डराकर वहां से भगा दिया गया।

Find Us on Facebook

Trending News