BIHAR NEWS : पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ किया गया 5 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च

BIHAR NEWS : पप्पू यादव के गिरफ्तारी के खिलाफ किया गया 5 किलोमीटर लंबा पैदल मार्च

DARBHANGA :  जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव  के गिरफ्तारी के खिलाफ सैकड़ों जाप कार्यकर्ताओं ने पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ मुन्ना खान के आवासीय कार्यालय रहमगंज , बेबी पाकर,शैतान चौक, उर्दू बाजार, नीम चौक, किलाघाट, नगर थाना, सुभाष चौक, दरभंगा टावर, मिर्ज़ापुर, नाका नंबर 5, होते हुए खान चौक तक का पैदल मार्च किया और बिहार सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और पप्पू यादव को जल्द रिहाई करने की मांग किया।

वहीं पैदल मार्च  का नेतृत्व कर रहे जाप के पूर्व जिलाध्यक्ष मुन्ना खान ने जमकर सरकार की मंशा पर सवाल उठायेहमलोग पप्पू वादी लोग हैं हमारे नेता को जो सरकारी तौर पर अपहरण कर लिया गया हैं उनको अविलंब रिहा किया जाय।गरीब मजदूर किसान जो अभी तरप रहे हैं उनकी मृत्यु हो रही हैं उनके आवाज को सरकार ने जेल में डाल दिया हैं उसके लिए हमलोग शांतिपूर्ण मार्च कर रहे हैं। इस सरकार के पास अपनी कोई नीति नहीं हैं न ही कोई ऐजेंडा हैं यदि कोई भष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाते भी हैं तो उसको सरकार जेल में डाल देती हैं गरीब के आवाज को दबा दिया जाता हैं।

बता दें मधेपुरा में 32 साल पहले हुए एक अपहरण कांड पप्पू यादव मुख्य आरोपी थे। जिसमें बीते 11 मई को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया गया था। प्रदेश में इस घटना को लेकर जमकर राजनीति हुई। इस दौरान जमानत को लेकर दायर की सारी याचिकाओं को कोर्ट ने खारिज कर दिया था।


Find Us on Facebook

Trending News