BIHAR NEWS: जिला परिषद को लेकर पांचवे दिन 7 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन दाखिल, पुरूष से ज्यादा आधी आबादी ने दिखाई दिलचस्पी

BIHAR NEWS: जिला परिषद को लेकर पांचवे दिन 7 अभ्यर्थियों ने किया नामांकन दाखिल, पुरूष से ज्यादा आधी आबादी ने दिखाई दिलचस्पी

SUPAUL: त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में भी गहमा-गहमी देखी जा रही है। नामांकन के पांचवें भी दिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मंगलवार को त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर अनुमंडल कार्यलय में छातापुर प्रखंड के कुल सात अभ्यर्थियों ने जिला परिषद पद पर नामांकन किया।

एसडीएम एस जेड हसन के मौजूदगी में अभ्यर्थियों ने नामजदगी का पर्चा दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने वालों में 6 महिला और 1 पुरूष अभ्यर्थी शामिल हुए।   नामांकन को लेकर मुख्य प्रवेश द्वार के समीप मेडिकल टीम की तैनाती कि गई है।वही अभ्यर्थियों के नाम निर्देशन प्रपत्र को भरने में सहयोग के लिए हेल्प डेक्स एवं पूछताछ केंद्र बनाया गया है। नामांकन के दौरान वीडियोग्राफी की व्यवस्था दिखें  नामांकन को लेकर तीन जगहों पर वेरियर और दंडाधिकारी व पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति की गई है।नामांकन प्रक्रिया के पांचवे दिन छातापुर, निवासी ,अख्तरी खातुन, इसमत प्रवीण, बीबी सविस्ता, शुशीला देवी, जीनत प्रवीण ने जिला परिषद क्षेत्र संख्या 20 के लिए अपना-अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया।

वही महेश सिंह ने जिला परिषद क्षेत्र संख्या 19 के लिए अपना नामांकन प्रपत्र दाखिल किया। वहीं जिला परिषद क्षेत्र संख्या 21 के लिए आरती देवी ने अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया । नामांकन प्रकिया सुबह 11 बजे से साम 4 बजे तक हुई। नामांकन प्रक्रिया 16 सितंबर से प्रारंभ की गई. और 22 सितंबर तक नामांकन होगी, मौके पर पीजीआरओ सह सहायक निर्वाची पदाधिकारी कृष्ण मुरारी मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News