बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : ATM में पैसा डालने के दौरान 20 लाख रुपया हुआ गायब, दो कैशियर समेत 5 पर केस दर्ज

Bihar News : ATM में पैसा डालने के दौरान 20 लाख रुपया हुआ गायब, दो कैशियर समेत 5 पर केस दर्ज

Khagdiya : (Bihar Crmie news) बिहार के खगाड़िया से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।जंहा जिले के अलग -अलग जगहों के ATM में एक करोड़ रुपया डालने के दौरान कैश वैन से 20 लाख रुपया गायब हो गया है। कैश गबन होने की खबर से  भागलपुर शाखा के सेक्यूर वैल्यू इंडिया लिमिटेड नाम की कंपनी में हड़कम्प मच गया है।

 इनसब के बीच सेक्यूर वैल्यू इंडिया लिमिटेड के शाखा प्रधान के आवेदन पर खगाड़िया टॉवन थाना में दो केशियर , एक गार्ड , कैश वैन के चालक समेत 5 नामजद और अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज हुआ है।पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो केशियर समेत चार नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि बांकी की तलाश जारी है।पुलिस की माने तो प्रारंभिक जांच में 20 लाख गबन होने की बात सामने आ रही है।खबरों के बारे में बताया जाता है कि भागलपुर जिले के माछीपुर स्थित सेक्यूर वैल्यू इंडिया लिमिटेड नाम की कंपनी खगाड़िया जिले के अलग -अलग इलाको के इंडिया कैश-01 एटीएम में रूपया डालने के लिए  IDBI बैंक के खगाड़िया शाखा से एक मुश्त एक करोड़ रुपया निकाला था। 

बक्से से गायब हो गए रुपए

कंपनी के दो केशियर ,गार्ड ,चालक और एक इंजीनियर के मौजूदगी में कई जगह ATM में रूपया डाला गया। लेकिन मड़ैया स्थित ATM में रुपया डालने की पाली आई तो कैश वैन से 20 लाख रुपया गायब था। इधर, टॉवन थानाध्यक्ष रामस्वार्थ पासवान ने कहा कि 20 लाख गबन होने का केस दर्ज कर लिया गया है।और गिरफ्तार लोगों से बिन्दुवार पूछ-ताछ की जा रही है।


Suggested News