घरेलू विवाद में 80 साल के किसान की गोली मारकर की हत्या, बचाने पहुंची बेटी को भी मारी गोली

घरेलू विवाद में 80 साल के किसान की गोली मारकर की हत्या, बचाने पहुंची बेटी को भी मारी गोली

Gopalganj : बिहार के गोपालगंज जिले में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह वारदात को अंजाम देने के बाद बड़ी आसानी से बाहर निकल जाते हैं। ताजा मामला जिले के गोपालपुर थाना क्षेत्र के राजापुर बाजार की है. जहां एक बाइक पर सवार दो हथियारबंद अपराधियों ने एक 80 वर्षीय किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. पिता को गोली लगते देख पुत्री जब बचाने गई तो उसे भी बदमाशों ने गोली मार दी. गोली की आवाज सुन ग्रामीण जब तक घटनास्थल पर पहुंचे तब तक बाइक सवार बदमाशों फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गये. स्थानीय लोग और परिजनों के द्वारा आनन-फानन में पिता पुत्री को गोपालगंज सदर अस्पताल भर्ती कराया गया जहां गोलीकांड में जख्मी बद्री ठाकुर की मौत हो गई. 

घटना का कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है जख्मी मृतक की पुत्री ने बताया कि हमारे पिता गांव के ही दबंगों से जमीन लिए थे. जिस पर दबंगों की नजर थी. पिता जब उनके झांसे में नहीं आए तो इन्होंने हत्या करवा दी. मैं उन दोनों बदमाशों का चेहरा पहचान रही हूं. वह घटना की सूचना मिलने के बाद गोपालपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने मृतक के जख्मी पुत्री का बयान दर्ज कर छापेमारी शुरू कर दी है

.वही इस घटना को लेकर सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. राजापुर बाजार में  बाइक सवार कुख्यात बदमाशों के द्वारा  एक 80 वर्षीय किसान  को गोली मारकर हत्या कर दी गई है.पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जमीनी विवाद को लेकर बदमाशों के द्वारा गोली मारी गई है. बहुत जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News