बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: कुछ ही घंटो में टूटा जीवनभर का साथ, शादी के अगले दिन अर्थी चढ़ी नवविवाहिता

BIHAR NEWS: कुछ ही घंटो में टूटा जीवनभर का साथ, शादी के अगले दिन अर्थी चढ़ी नवविवाहिता

NALANDA: शादी दो लोगों का नहीं, बल्कि दो परिवारों का आपस का बंधन होता है. जिसमें नव दंपत्ति जीवन भर साथ रहने की कसमें खाते हैं, मगर यहां होनी को कुछ और ही मंजूर था. सोहसराय थाना इलाके के बंधु बाजार मोहल्ले में ससुराल पहुंची दुल्हन की अचानक मौत होने से दोनों परिवार में कोहराम मच गया। 

बताया जाता है कि नवादा निवासी गोपाल पंडित की पुत्री आरती की शादी बिहारशरीफ सोहसराय बंधु बाजार निवासी मनोज पंडित के पुत्र विकास से हुई थी। सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था। विकास अपनी दुल्हन को विदा करा कर घर लाया। जिसके बाद दुल्हन के द्वारचार की रस्म की तैयारी चल रही थी। घर में खुशियों का माहौल था। जैसे ही महिलाओं ने आरती को कार से उतारा, उसकी तबियत बिगड़ने लगी और वह गिर गई। आनन फानन में सभी उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए जहां चिकित्सक में उसे मृत घोषित कर दिया। कुछ ही घंटो पहले दुल्हन बनी आरती की मौत की खबर सुनकर ससुराल और मायके वालों पर पहाड़ टूट पड़ा। इतना ही नहीं, लोग कोरोना के भय से भी आशंकित थे। इसी बीच अस्पताल में आरती के शव से सैंपल लेकर कोरोना जांच की गई, हालांकि रिपोर्ट नेगेटिव आई।


आरती के भाई की मानें तो शादी की रात से ही उसे पेट दर्द और उल्टी हो रही थी। शादी के कारण किसी ने विशेष कोई ध्यान नहीं दिया। आज सुसराल पंहुचते ही उसकी अचानक तबीयत खराब हो गयी जिसके बाद उसकी मौत हो गयी। मौत की खबर सुनते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया। आरती के पिता ने यह नहीं सोचा होगा कि जिस अरमान से उसने अपनी बेटी को डोली में बैठाकर ससुराल विदा किया था, चंद घंटों में ही उसे अर्थी में विदा करना होगा।

Suggested News