बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : 48 घंटे से जाम में फंसे बच्चे की भूख के कारण हो गई मौत, गाड़ियों में शराब की तलाश करते रहे प्रशासन के अधिकारी

Bihar News : 48 घंटे से जाम में फंसे बच्चे की भूख के कारण हो गई मौत, गाड़ियों में शराब की तलाश करते रहे प्रशासन के अधिकारी

नवादा। ( Bihar News) जिले के बिहार झारखंड रिजल्ट चेक पोस्ट पर उत्पाद विभाग के द्वारा होली महापर्व को लेकर जबरदस्त चेकिंग अभियान की जा रही है। उसी दौरान बस पर सवार रहे एक बच्चे की भूख से दर्दनाक मौत हो गई है। जिसका वीडियो सामने आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

बताया जाता है कि बख्तियारपुर के रहने वाले रवि कुमार व्यक्ति जीवन ज्योति बस में रांची से चलकर वह बख्तियारपुर जा रहे थे उसी दौरान जाम में रहने के कारण उनके छोटे से बच्चे की भूखे प्यासे मौत हो गई। जिसके बाद से यहां हड़कंप मच गया है। फिलहाल कोई भी अधिकारी मामले में कुछ बोलने से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

गौरतलब है होली के दौरान बिहार में शराब पहुंचने से रोकने के लिए प्रदेश की सीमाओं पर उत्पाद विभाग के द्वारा चेक पोस्ट पर शराब न दे गाड़ी को चेक किया जा रहा है जिसके कारण 48 घंटा से ऊपर कई गाड़ी लंबी कतार में जाम में फंसी है। जिसमें बड़ी संख्या में यात्री बस शामिल है। इन बसों में सफर कर रहे यात्रियों की भूख प्यास से हाल बेहाल है। 



Suggested News