बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चेकिंग के दौरान पुलिस की बोर्ड लगी कार से विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

चेकिंग के दौरान पुलिस की बोर्ड लगी कार से विदेशी शराब बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

लखीसराय। (LAKHISARAI NEWS)  उत्पाद  विभाग की टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान (BIHAR POLICE) पुलिस की बोर्ड लगी  एक लग्जरी कार से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ दो तस्कर को गिरफ्तार किया है। उत्पाद विभाग की टीम ने काफी मशक्कत के बाद लग्जरी कार का पीछा कर शराब की खेप को पकड़ा है।(BIHAR CRIME NEWS) पुलिस की यह कार्रवाई हलसी थाना क्षेत्र के केंदी गांव के समीप हुई है। बताया गया कि उक्त शराब को  शराब झारखंड के बोकारो से बेगूसराय ले जाया जा रहा था। (SHARRAB KI TASKARI) गिरफ्तार दोनों शराब तस्कर चास बोकारो के रहने वाले हैं।

इस कार्रवाई को लेकर उत्पाद अधीक्षक शैलेन्द्र कुमार ने बताया कि अपर मुख्य सचिव होम एवं एक्ससाइज डिपार्टमेंट के सचिव के द्वारा सुबह से ही पूरे बिहार में वाहन चेकिंग अभियान चलाने का आदेश दिया गया था। इसी आदेश पर डीएम लखीसराय के निर्देश पर तेतरहाट थाना क्षेत्र के तेतरहाट-शर्मा-मुसहरी के पास वाहन चेकिंग अभियान शुरू किया गया। इसी दौरान एक लग्जरी कार गाड़ी को बैक कर भगाने लगा। पुलिस द्वारा उस कार का पीछा किया गया। कार ने हलसी थाना की बैरिकेटिंग को तोड़ते हुए भागने लगा। लेकिन कैंदी से आगे जाने के बाद शराब तस्कर गाड़ी छोड़कर फरार होने की कोशिश कर रहा था लेकिन पुलिस ने कार के साथ दोनो शराब तस्कर को पकड़ लिया।

पुलिस ने जब कार की तलाशी शुरू की तो हैरान रह गई। कार में पुलिस की बोर्ड लगी हुई थी। इसके साथ ही झारखंड एवं बिहार राज्य के अलग-अलग कई नंबर प्लेट भी था। पुलिस ने कुल 40 कार्टन अलग-अलग ब्रांड के 357 लीटर विदेशी शराब बरामद किया है। गिरफ्तार शराब तस्कर ओम शांति कुमार एवं प्रकाश कुमार झारखंड चास बोकारो के रहनेवाले हैं। पूछताछ के क्रम में इन्होंने बताया कि शराब बेगूसराय ले जाया जा रहा था।

Suggested News