बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : मुजफ्फरपुर में ट्रैक्टर और टेंपो में भीषण टक्कर, हादसा में दो की मौत, कई की हालत नाजुक, गणेश पूजा देखने जा रहे थे सभी

Bihar News : मुजफ्फरपुर में ट्रैक्टर और टेंपो में भीषण  टक्कर,  हादसा में दो की मौत, कई की हालत नाजुक, गणेश पूजा देखने जा रहे थे सभी

 Muzaffarpur news: जिले में रफ्तार का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के पखनाहा के पास का है. जहां शनिवार की  देर रात ट्रैक्टर और टेंपो की जबरदस्त टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई वहीं  दर्जनों लोग घायल हो गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर  हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में कराया भर्ती कराया, जहां कई लोगों की हालात गंभीर बताई जा रही है. 

मुजफ्फरपुर जिले के मीनापुर थाना के पानापुर ओपी के पखनाहा के पास शनिवार की देर रात टेंपो और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हों गई. टक्कर में कई लोग गंभीर रुप से घायल हो गए तो दो लोगों की मौत हो गई. पानापुर थाना की पुलिस और स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायलों को एसकेएमसीएच में भर्ती कराया. 

घटना मीनापुर के पानापुर ओपी थाना क्षेत्र के एनएच 27 स्तिथ पखनाहा के समीप की बताई जा रही ,एक टेंपो पर सवार दर्जनों व्यक्ति कांटी नगर परिषद क्षेत्र के कांटी हाई स्कूल के समीप लगे गणेश पूजा देखने जा रहे थे. इसी दौरान यह हादसा हो गया .

वही मामले की जानकारी के बाद मौके पर पानापुर ओपी थाना अध्यक्ष अभिषेक कुमार गुप्ता दल बल के साथ पहुंचकर सभी घायलों को बेहतर इलाज के लिए मुज़फ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया लेकिन तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी, अभी भी कई लोगो की हालत गंभीर बनी हुई हैं . पुलिस मामले की जांच कर आगे कि कार्रवाई में जुटी हुई हैं.

रिपोर्ट- मणिभूषण शर्मा

Suggested News