BIHAR NEWS: शो-रूम में लगी भीषण आग, युवाओं की पंसदीदा 24 KTM बाइक्स जलकर राख, एक करोड़ का नुकसान

BIHAR NEWS: शो-रूम में लगी भीषण आग, युवाओं की पंसदीदा 24 KTM बाइक्स जलकर राख, एक करोड़ का नुकसान

GAYA: बिहार के गया से बड़ी खबर आ रही है। गया शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित अंतर्राष्ट्रीय मोटर बाइक कंपनी केटीएम के शोरूम में भीषण अगलगी में एक करोड़ से अधिक की संपत्ति का नुकसान हो गया। यहां राहत की बात यह रही कि हादसे में शोरूम मालिक का पूरा परिवार बाल-बाल बच गया।

शहर के बाटा मोड़ स्थित केटीएम बाइक के शोरूम में देर रात भीषण आग लग गई। मौके पर पहुंचे 6 अग्निशामक दस्ते ने बड़ी मुश्किल से भीषण आग पर काबू पाया। बाइक के शोरूम के ऊपरी तल्ले पर शोरूम मालिक का पूरा परिवार रहता है। सुबह के 3 बजे के आसपास आग की लपट ऊपरी तल्ले तक पहुंचने लगी। धुएं और आग की लपटों की धाह से पूरा परिवार जाग गया। आसपास के लोगों ने अग्निशामक दस्ते को इसकी फौरन सूचना दी। जिसके बाद 6 अग्निशामक दस्ते ने भीषण आग पर काबू पाने की कोशिश की। इस अगलगी में शोरूम में रखे लगभग 24 से अधिक बेशकीमती केटीएम बाइक जलकर खाक हो गया। शोरूम के ऊपरी ताले पर फंसे लोगों को क्रेन के माध्यम से अग्निशामक दस्ते ने सुरक्षित बचाया। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। बहरहाल इस भीषण अगलगी में केटीएम शोरूम मालिक का पूरा परिवार तो बाल-बाल बच गया लेकिन इस अग्निकांड में लगभग एक करोड़ रुपए से अधिक की संपत्ति जलकर खाक हो गई। 


केटीएम शोरूम के मालिक रोहित गुप्ता ने बताया कि देर रात अचानक तेज गर्मी और तपिश का एहसास हुआ। जब बेचैनी लगने लगी तो घर के लोग जाग गए। अचानक देखा कि पूरी बिल्डिंग आग के शोलों में तब्दील हो चुकी है। आनन-फानन में आसपास के लोगों द्वारा अग्निशामक दस्ते को फोन किया गया। रोहित गुप्ता ने बताया कि अग्निशामक दस्ते ने हमलोग की जान बचाई है। वक्त पर दमकल की टीम नहीं पहुंचती तो शोरूम के साथ साथ हम लोग भी इस भीषण आग लगी में अपनी जान गंवा देते।

Find Us on Facebook

Trending News