BIHAR NEWS: सवारी बस और सिलेंडर लदे पिकअप में जोरदार टक्कर, हादसे में ड्राइवर और खलासी घायल, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

BIHAR NEWS: सवारी बस और सिलेंडर लदे पिकअप में जोरदार टक्कर, हादसे में ड्राइवर और खलासी घायल, लोगों ने पहुंचाया अस्पताल

PATNA CITY: भारत में लोगों की सबसे ज्यादा मौत सड़क हादसों में होती है। यहां लोग सड़क सुरक्षा के नियम मानते ही नहीं है, जिस वजह से लगातार हादसे होते रहते हैं और उसपर भी तुर्रा यह कि लोग रोजाना हो रहे इन हादसों से सीख भी नहीं लेते हैं। हमें रोज ही तेज रफ्तार की वजह से NH पर होने वाले हादसों की खबरों से रू-ब-रू होते हैं, बावजूद इसके जाने-अनजाने में खुद की और परिवार की सुरक्षा को ताक पर रख देते हैं। पटना सिटी के फतुहा थाना इलाके में बस और पिकअप में टक्कर हो गई, जिसमें दो लोग घायल हो गए।

राजधानी पटना के सड़कों पर एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है। ताजा मामला फतुहा थाना क्षेत्र के मुंडेरा के पास का है। जहां पर एक बस और पिकअप गाड़ी में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में पिकअप गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और पिकअप गाड़ी में सवार ड्राइवर और खलासी बुरी तरह से जख्मी हो गए। यहां गनीमत की बात यह रही कि बस में कोई सवारी नहीं थी। साथ ही पिकअप पर सिलेंडर लदे हुए थे, जो इस हादसे में फटे नहीं। यदि एक भी सिलेंडर फट जाता तो हादसा कितना बड़ा हो जाता, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। हादसे की वजह से जोरदार आवाज हुई और आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए। लोगों ने घायलों को गाड़ी से निकाला और अस्पताल भेजा।

इस हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने ही पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और हालात का जायजा ले रही है। पुलिस के मुताबिक, स्थिति सुधरने पर वाहन चालकों से पूछताछ की जाएगी और हादसे के संदर्भ में जानकारी ली जाएगी।


Find Us on Facebook

Trending News