बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: लोक न्याय मार्च में भारी संख्या में आम लोग लेंगे भाग, रविवार को होगा आयोजन: राघवेन्द्र

BIHAR NEWS: लोक न्याय मार्च में भारी संख्या में आम लोग लेंगे भाग, रविवार को होगा आयोजन: राघवेन्द्र

पटना: जन अधिकार पार्टी (लो.) के तत्वावधान में रविवार को आयोजित होने वाले लोक न्याय मार्च में भारी संख्या में आम लोग भाग लेंगे। राज्य के सभी जिला मुख्यालयों पर आयोजित इस न्याय मार्च की तैयारी की शनिवार को समीक्षा की गई, जिसमें सभी जिलों के अध्यक्षों ने अपनी अपनी तैयारी की जानकारी दी। मुख्य रूप से पांच मांगों को लेकर होने वाले इस मार्च की विशेष तैयारी हेतु पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेंद्र सिंह कुशवाहा ने खास तौर पर मधुबनी, झंझारपुर और सुपौल जिले के संगठन की अलग-अलग वर्चुअल बैठक ली। 

इन बैठकों में केंद्रीय पर्यवेक्षक के रुप में राष्ट्रीय महासचिव फजील अहमद तथा प्रदेश संगठन प्रभारी के रूप में प्रदेश महासचिव महेंद्र सिंह यादव, राजीव मिश्रा एवं गौरी शंकर यादव भी उपस्थित थे। इन जिलों के अध्यक्ष बृज किशोर यादव, महेश गुप्ता तथा नंद कुमार चौधरी ने अपने-अपने जिलों के संगठन की स्थिति एवं लोक न्याय मार्च की तैयारी के संदर्भ में विस्तृत जानकारी दी। बैठक के बाद कुशवाहा ने कहा कि इस न्याय मार्च में सभी लोग शांतिपूर्ण तरीके से अपनी मांगों को लेकर शहर के मुख्य पथ पर पैदल मार्च करेंगे। 

पढ़ाई नहीं तो शुल्क नहीं, अस्पतालों को दुरुस्त करो, निजी अस्पतालों की मनमानी पर रोक लगाओ, मनरेगा को कृषि कार्य से जोड़ो, सबको नौकरी दो नहीं तो बेरोजगारी भत्ता दो, कोरोना मृतकों के परिजनों को चार लाख मुआवजा अविलंब दो और पप्पू यादव को रिहा करो, जैसी मांगों की लिखित तख्ती हाथों में लेकर सभी साथी  प्रदर्शन करेंगे।

Suggested News