BIHAR NEWS: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, ड्राइवर सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल

BIHAR NEWS: सड़क किनारे खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, ड्राइवर सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल

AMARPUR/BANKA: अमरपुर-कजरैली मुख्य मार्ग में रायपोखर के समीप सड़क किनारे खड़े ट्रक में कार ने जोरदार तरीके से टक्कर मार दी, इस हादसे में चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

जख्मी लोगों की पहचान कोठिया गांव निवासी रामाकांत झा एवं ललन झा के रूप में की गई, जिनको रेफरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। हादसे के संबंध में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि रायपोखर के समीप सड़क किनारे ट्रक खड़ा था। इसी दौरान अमरपुर की तेजगति से जा रहे लाल रंग की कार चालक ने अनियंत्रित होकर ट्रक के पीछे धक्का मार दिया। जिसमें कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गयी। हादसे के उपरांत दोनों व्यक्ति जख्मी हालत में कार में ही लगभग आधे घंटे तक फंसे रहे। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची औरर स्थानीय लोगों के मदद से दोनों जख्मी को क्षतिग्रस्त स्कार्पियो से बाहर निकला। 

बाद में दोनों को निजी वाहन से इलाज के लिए रेफरल अस्पताल लाया। जहां डॉ ज्योति भारती ने दोनों जख्मी का गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया। पुलिस वे इस संबंध में घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट।

Find Us on Facebook

Trending News