BIHAR NEWS: सीएम नीतीश के जिले का युवक और पूर्व सीएम मांझी के गांव में युवती, दोनों के बीच हुआ कुछ ऐसा कि एकत्र हो गये लोग, जाने पूरा मामला..

BIHAR NEWS: सीएम नीतीश के जिले का युवक और पूर्व सीएम मांझी के गांव में युवती, दोनों के बीच हुआ कुछ ऐसा कि एकत्र हो गये लोग, जाने पूरा मामला..

GAYA: पूर्व सीएम जीतनराम मांझी का गांव एक अनोखी शादी का गवाह बना। दरअसल इस गांव में एक अनोखी शादी हुई, जिसमें गांव के लोग के साथ ही युवक व युवती के स्वजन भी शामिल हुए। 

खबर के अनुसार सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के सिलाव थाने के दूसरी गांव के निवासी राजीव कुमार की शादी नालंदा मोड़ के कन्हाई राम की पुत्री खुशबू कुमारी के साथ तय हो गयी थी। तब राजीव की नौकरी नहीं लगी थी। शादी तय होने के बाद छेका भी हो गया था। इसके बाद राजीव की जॉब लग गयी और वह शादी करने से आनाकानी करने लगा और शादी का वक्त लगातार बढ़ाता जा रहा था। राजीव की जॉब पूर्व सीएम जीतनराम मांझी के पैतृक गांव महकार में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जीएनएम के पद पर लगी थी। 

शादी में हो रहे विलंब के बाद शुक्रवार को खुशबू स्वयं महकार स्थित स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंच गयी और राजीव से शादी में हो रही देरी को लेकर बात करने लगी। दोनों के बीच वाद-विवाद होने लगा। इसी बीच वहां लोग एकत्र होने लगे, तब खुशबू ने सारी बातें लोगों को बतायी। उसने लोगों को मोबाइल में छेका की तस्वीरें और दोनों के बीच हुई बातचीत की ऑडियो क्लिप भी सुनाई। 

इसके बाद वहां उपस्थित ग्रामीणों के अलावा सीएचसी कर्मियों ने भी खुशबू की मदद की। कॉल कर के युवक के स्वजनों को और युवती के घरवालों को बुलाया गया। इसके बाद सभी लोगों की उपस्थिति में महकार में स्थित मंदिर में शादी करायी गयी। जिसमें बडी संख्या में लोग एकत्र हुए। शादी के बाद दोनों के स्वजन युवक व युवती के साथ चले गये।

Find Us on Facebook

Trending News