BIHAR NEWS: दिल्ली में प्रेमी से मिलने के लिए बिहार के घर से भागी युवती, तभी रास्ते में हुए कुछ ऐसा, जाने पूरा मामला...

BIHAR NEWS: दिल्ली में प्रेमी से मिलने के लिए बिहार के घर से भागी युवती, तभी रास्ते में हुए कुछ ऐसा, जाने पूरा मामला...

औरंगाबाद: मुहब्बत जब सर चढकर बोलता है तो कुछ भी समझ नहीं आता कि क्या गलत है और क्या सही? इसी मुहब्बत में कुछ लोग बन जाते हैं तो कुछ की तकदीर बिगड़ भी जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ जिले की एक युवती के साथ, जो घर से तो निकली थी अपने दिल्ली वाले प्रेमी से मिलने के लिए लेकिन उसके हावभाव ने पुलिस को चौकन्ना कर दिया और सारा राज खुल गया। 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के अंबा थाने की एक युवती अपने प्रेमी से मिलने के लिए घर से फरार होकर दिल्ली जाने के लिए जम्होर रेलवे स्टेशन पहुंची थी। जब पुलिस की नजर स्टेशन पर मौजूद युवती पर पड़ी और उसे पूछताछ की तो सारा मामला सामने आ गया। दरअसल उदयगंज से तीन दिन पहले युवती अपने घर से फरार हो गयी थी। घरवालों ने काफी खोजबीन की, जब वह नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुटी थी। खोजने के क्रम में ही पुलिस जम्होर स्टेशन भी पहुंची थी, जहां एक युवती के हावभाव पर पुलिस का शक यकीन में बदल गया और पूरी कहानी सामने आ गयी। 

प्रेमी ने भेजा था ई-टिकट

पूछताछ में युवती ने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ दिल्ली में रहती थी। दोनों वहीं जॉब करते थे। इसी बीच उसे एक युवक से प्रेम हो गया। माता पिता गांव लौट आये लेकिन वह अपने प्रेमी से मोबाइल पर बातें करती थी। उसके प्रेमी ने ही कहा कि वह उसके पास आ जाये। प्रेमी ने मोबाइल पर ई-टिकट भी भेज दिया था। उसी के बुलाने पर वह घर से भागी थी। दो दिनों तक टिकट नहीं मिलने के कारण वह अंबा में अपनी एक सहेली के घर रूकी थी। गुरुवार को जब प्रेमी ने ई-टिकट भेजा तो वह ट्रेन पकड़ने के लिए सहेली के घर से निकली और जम्होर स्टेशन पहुंच गयी। लेकिन पुलिस की सक्रियता से वह दिल्ली नहीं जा सकी। 

Find Us on Facebook

Trending News