बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बिहार से हुए फरार, हरिद्वार में हुए गिरफ्तार, साथ में लाखों रुपये व जेवरात बरामद

BIHAR NEWS: बिहार से हुए फरार, हरिद्वार में हुए गिरफ्तार, साथ में लाखों रुपये व जेवरात बरामद

DESK: घर से निकले तो थे अपना अलग आशियाना बनाने लेकिन पुलिस की नजर में आ गये। दरअसल पूरा मामला सहरसा जिले से जुडा हुआ है, जहां एक विवाहिता प्रेम प्रसंग में नालंदा जिले के युवक के साथ भाग गयी थी। 

हरिद्वार में लगे पुलिस के हाथ

खबर के अनुसार सहरसा की रहने वाली विवाहित पूर्णिमा का प्रेम-प्रसंग नालंदा जिले के रहमत विगहा निवासी रूपेश रविदास के साथ चल रहा था। दोनों ने फरार होने की योजना बनायी। योजना के अनुसार विवाहिता ने अपने घर से करीब आठ लाख रुपये नगद व छह लाख से अधिक के जेवरात तथा युवक ने अपने जॉब से एकत्र की गयी करीब पांच लाख से ज्यादा रुपये व 12 हजार के जेवरात साथ में लेकर घर से भाग निकले। इधर विवाहिता के नकदी व जेवरात के साथ गायब होने की सूचना उसके पति ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को तलाशना शुरू किया। इसी क्रम में यह जानकारी मिली कि दोनों ट्रेन से निकल गये हैं।

पडोसी राज्यों को किया गया अलर्ट

बिहार पुलिस ने इसके बाद उत्तर प्रदेश व उत्तराखंड पुलिस को इस बारे में सूचना प्रसारित कर दी। जीआरपी लक्सर थानाध्यक्ष सुभाषचंद्र ने बिहार से आने वाली सभी ट्रेनों की जांच शुरू की। इसी दौरान कुंभ स्पेशल ट्रेन की एसी बोगी से को प्रेमी युगल को  पकड़ लिया गया। जिसके बाद पुलिस की पूछताछ में दोनों के बैग से कपड़े आदि के अलावा 13 लाख की नकदी और छह लाख से अधिक कीमत के जेवरात बरामद किए। जिसके बाद लक्सर थानाध्यक्ष ने बिहार पुलिस को प्रेमी युगल को पकड़े जाने की सूचना दी। सूचना मिलने पर बिहार पुलिस की टीम लक्सर पहुंची। जीआरपी थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों को नकदी व जेवरात के साथ बिहार पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

खबर के अनुसार विवाहिता संपन्न घर से है जबकि युवक कॉल सेंटर में कार्य करता है। दोनों के बीच फोन के माध्यम से प्यार हुआ। विवाहिता दो बच्चों की मां बतायी जाती है जबकि युवक उससे दस साल छोटा और अविवाहित है।

Suggested News