ट्रेन से उतरकर ऑटो में जा रहा थे घर, रास्ते में ही तेज रफ्तार ट्रक ने ली जान

ट्रेन से उतरकर ऑटो में जा रहा थे घर, रास्ते में ही तेज रफ्तार ट्रक ने ली जान

KATIHAR :  वह राजस्थान के कोटा में पढ़नेवाले भाई को लेने के लिए स्टेशन गया हुआ था, जहां ट्रेन से उतरने के बाद दोनों ऑटो में घर जा रहे थे, लेकिन घर का फासला पूरा होने से पहले ही एक हादसा हो गया, जिसमें एक भाई की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं उसके साथ ऑटो चालक की भी जान चली गई। वहीं दूसरा भाई सहित एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भेजा गया है।

घटना देर रात की बतायी जा रहा है। जब मनिहारी निवासी तौकिर आलम अपने भाई राजा को लेने के लिए स्टेशन गया हुआ था, जहां ट्रेन से उतरने के बाद दोनों ऑटो से घर जा रहे थे, इसी दौरान नारायणपुर कुतुबपुर के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही गिट्टी से ओवरलोड ट्रक ने ऑटो को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि ऑटो में बैठे तौकिर आलम और चालक राम जी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं भाई राजा और ऑटो में बैठे एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया।

गिट्टी के नीच दब गई लाश

बताया गया कि इस हादसे में ट्रक भी दूर्घटनाग्रस्त हो गया और गाड़ी में लदी गिट्टी ऑटो में बैठे लोगों पर जा गिरी, जिसके नीचे वह दब गए। बाद में स्थानीय लोगों की सहायता से गिट्टी हटाकर उनकी लाशों को बाहर निकाला गया


Find Us on Facebook

Trending News