बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

NMCH के बाद सिवान में मरीजों के परिजनों ने डॉक्टरों से मारपीट, घटना पर यहां के चिकित्सकों की यह रही प्रतिक्रिया

NMCH के बाद सिवान में मरीजों के परिजनों ने डॉक्टरों से मारपीट, घटना पर यहां के चिकित्सकों की यह रही प्रतिक्रिया

SIWAN : सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां शहर के लखीचंन अस्पताल में एक मरीज की मौत हो गई जहां मौत हो जाने के बाद से मृतक के परिजनों ने अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ किया ।तोड़फोड़ के बाद अस्पताल के स्टाफ को भी जमकर पिटाई कर डाली। इस घटना के बाद अस्पताल के डॉक्टर द्वारा पुलिस को अल्टीमेट दिया गया कि दोषियों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया जाए अगर दोषियों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो सीवान के सभी डॉक्टर हड़ताल पर जाएंगे। 

आपको बताते चलें कि लखीचन अस्पताल में एक मरीज की इलाज के दौरान मौत हो गई जो 20 अप्रैल को मरीज की भर्ती किया गया था जिसका इलाज चल रहा था अक्सीजन लेवल कम होने की सूचना मरीज के परिजनों को समय-समय पर दिया जा रहा था लेकिन आज जब मरीज की मौत हो गई तो परिजनों ने अस्पताल में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया। 

इस घटना के बाद पुलिस मामले को गंभीरता से जांच करने में जुट गई है । वहीं सिवान के समाजसेवी श्रीनिवास यादव घटना की सूचना पाते ही शहर के लखचंन अस्पताल पहुंच अस्पताल की जायजा लिया और कहा कि इस परिस्थिति में जहां अपनी जान जोखिम में डालकर डॉक्टर मरीजों की सेवा करने में जुटे हुए हैं ऐसे में मरीज के परिजनों को भी डॉक्टर की सहयोग करनी चाहिए ।

Suggested News