बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News: पूर्णिया जेल के बाद मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में डीएम-एसपी की छापेमारी, कैदियों और जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Bihar News: पूर्णिया जेल के बाद मुजफ्फरपुर सेंट्रल जेल में डीएम-एसपी की छापेमारी, कैदियों और जेल प्रशासन में मचा हड़कंप

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में डीएम और एसपी ने शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में छापेमारी की है। दरअसल, गुरुवार की सुबह सुबह मुजफ्फरपुर के शहीद खुदीराम बोस केंद्रीय कारा में जिलाधिकारी और एसएसपी के नेतृत्व में भारी पुलिस बल पहुंचकर छापेमारी की। इस छापेमारी से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया। 

गुरुवार की सुबह जिला प्रशासन और मुजफ्फरपुर पुलिस की दर्जनों गाड़ियां जेल परिसर में प्रवेश की। जिसके बाद तमाम अधिकारी जेल के अंदर प्रवेश कर छापेमारी शुरू कर दी। डीएम-एसपी के नेतृत्व में जेल के सभी वार्डों में चप्पे-चप्पे की तलाशी ली जा रही है। डीएम-एसपी की छापेमारी के दौरान मुलाकातियों को कैदियों से मिलने से रोक दिया गया।  


दरअसल, मुज़फ्फरपुर में लगातर बढ़ रहे अपराध और शराब माफियाओं के सक्रियता को देखते हुए यह कार्रवाई किए जाने की बात सामने आई है। वहीं छापेमारी के दौरान मुज़फ्फरपुर जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन, एसएसपी राकेश कुमार, एसडीओ पूर्वी और तमाम डीएसपी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है। वहीं छापेमारी के बाद मुजफ्फरपुर जिला अधिकारी सुब्रत कुमार सेन और मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि यह एक रूटीन छापेमारी थी। वहीं छापेमारी के दौरान किसी भी तरह के कोई आपत्तिजनक सामान की बरामदगी नहीं हो पाई है।



रिर्पोटर/मणि भूषण शर्मा 

Editor's Picks