बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : ट्रेन में ब्लास्ट के बाद अब मंडल के सभी स्टेशनों को किया गया अलर्ट, आनेवाले सभी पार्सलों पर रखी जा रही है पैनी नजर

BIHAR NEWS : ट्रेन में ब्लास्ट के बाद अब मंडल के सभी स्टेशनों को किया गया अलर्ट, आनेवाले सभी पार्सलों पर रखी जा रही है पैनी नजर

KATIHAR : दरभंगा  रेलवे स्टेशन पर पार्सल गोदाम में हुए ब्लास्ट की कनेक्शन कटिहार से जुड़ने के बाद कटिहार प्रशासन काफी अलर्ट मोड पर है। हालांकि इस मामले को लेकर कटिहार कनेक्शन पर कोई भी अधिकारी कुछ कहने के लिए तैयार नही हैं। मगर सिविल प्रशासन के साथ-साथ रेल प्रशासन भी इस मामले पर काफी सजग दिख रहे हैं। 

रेलवे के तरफ से  दरभंगा प्रकरण के बाद इसी को लेकर रेलवे पार्सल कार्यालय में खासा ध्यान रखा जा रहा है। कटिहार रेल मंडल के एडीआरएम ने बताया कि माल बुकिंग और डिस्पैच के समय सभी नियमों को पूरा करने पर विशेष ध्यान तो दिया ही जाता है। इस के बावजूद कभी कभी रेलवे के एजेंसी पार्सल गोदाम पहुंचकर औचक जांच भी करते हैं। दरभंगा ब्लास्ट के बाद कटिहार रेलवे पार्सल गोदाम में सुरक्षा पर रेलवे एडीआरएम ने कहा कि कटिहार रेल प्रशासन पूरे तरह मुस्तेद है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हैदराबाद से आई सराय एक्सप्रेस के पार्सल मेें रखे एक बॉक्स में ब्लास्ट हो गया था। जांच के दौरान एक कैमिकल से भरी शीशी बरामद की गई थी। वहीं जब पार्सल भेजनेवाले की जानकारी इकट्ठा किया गया तो मोबाइल नंबर सहित दूसरी जानकारी गलत पाई गई. फिलहाल पूरे मामले की जांच चल रही है।



Suggested News