बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: साढ़े तीन साल बाद लालू विधायकों से सीधे जुड़े ,दिया संदेश, लोगों की करें मदद, हम जल्द आयेंगे आपके बीच

BIHAR NEWS: साढ़े तीन साल बाद लालू विधायकों से सीधे जुड़े ,दिया संदेश, लोगों की करें मदद, हम जल्द आयेंगे आपके बीच

पटना: लंबे अरसे के बाद अपनी पार्टी के नेताओं से मुखातिब होते हुए राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद ने बडा संदेश दिया है। उन्होंने कहा कि हम बीमार हैं और इस हालत में कहीं नहीं जा रहे हैं, जैसे ही ठीक होंगे, आप सब के बीच में आयेंगे। 

उन्होंने यह भी कहा कि आप सभी पूरी तरह से अपने गरीब लोगों की सेवा करें। इस बीमारी से लाखों लोगों की मृत्यु हुई है। हर तरफ तबाही है। ऐसे में आपका फर्ज होता है कि जितना हो सके, जनता के बीच जाकर उनकी सेवा करिए। उन्होंने बिहार के लोगों के प्रति चिंता भी प्रकट की। 

ज्ञात हो कि इससे पहले तेजस्वी यादव ने मीटिंग शुरू करते हुए कहा कि बिहार में सरकारी अस्पतालों की स्थिति इतनी खराब है कि जनता वहां नहीं जाना चाहती है। सरकार कोरोना में हर तरह से विफल हो रही है। राष्ट्रीय जनता दल हर तरह से मदद कर रहा है। उन्होंने कहा कि पटना से बाहर शेष बिहार में स्वास्थ्य सुविधा नहीं है। 

बता दें कि राजद की वर्चुअल मीटिंग दोपहर दो बजे की जगह 2.45 बजे शुरु हुई। मीटिंग की शुरुआत में सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन व पार्टी के अन्य दिवंगत नेताओं को श्रद्धांजलि देने के साथ हुई। मीटिंग में उन लोगों को भी श्रद्धांजलि अर्पित की गयी, जिनकी जान कोरोना से हो चुकी है। मीटिंग में लालू प्रसाद करीब 45 मिनट की देरी से जुड़े।

Suggested News