BIHAR NEWS: गांधी जयंती, शास्त्री जयंती के साथ-साथ धूमधाम से मनाया गया जिले का स्थापना दिवस, शुभम की मौजूदगी रही खास

BIHAR NEWS: गांधी जयंती, शास्त्री जयंती के साथ-साथ धूमधाम से मनाया गया जिले का स्थापना दिवस, शुभम की मौजूदगी रही खास

KATIHAR: राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जयंती, लाल बहादुर शास्त्री की जयंती और कटिहार दिवस के अवसर पर आज पूरे जिले में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इसी कड़ी में कटिहार जिला कांग्रेस कमेटी ने पदयात्रा आयोजित कर गांधी जयंती लाल बहादुर शास्त्री जयंती और कटिहार दिवस से जुड़े कार्यक्रम आयोजित करते हुए जिले के लोगों को बधाई दी।

इस मौके पर कांग्रेस नेता सुनील यादव ने कहा कि जिला कांग्रेस इन दोनों जयंती के अलावा कटिहार का स्थापना दिवस पर कटिहार के लोग को विशेष रुप से बधाई दिया। वहीं कटिहार जिला स्थापना दिवस के अवसर पर आज पूर्णिया प्रमंडल आयुक्त की मौजूदगी में विकास भवन में एक समारोह आयोजित कर जिला के विकास पर महत्वपूर्ण बातें रखने के साथ-साथ इस बार यूपीएससी में ऑल इंडिया टॉपर कटिहार के शुभम कुमार के साथ और यूपीएससी में कटिहार के तीन अन्य सफल अभियार्थीओ के परिजनों को सम्मनित किया गया। हालांकि इस मौके पर सिर्फ सुभम कुमार और हर्ष परासर और उनके परिजन ही उपस्थित हो पाए जबकि अन्य दो लोग बाहर रहने के कारण उपस्थित नही हो पाए।

इस आयोजन के मुख्य पुर्णिया प्रमंडल आयुक्त ने कहा कि निश्चित तौर पर पूरे बिहार के साथ कटिहार अपने विकास पथ पर निरंतर अग्रसर है और इस बार शुभम यूपीएससी टॉपर बनने के साथ-साथ कटिहार से जुड़े चार लोग यूपीएससी में सफल होना इस जिले के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। आने वाले दिनों में कटिहार हर क्षेत्र में तरक्की करें ऐसा वह शुभकामना देते हैं।

Find Us on Facebook

Trending News