पैक्स अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से लगायी सुरक्षा की गुहार

पैक्स अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से लगायी सुरक्षा की गुहार

मोतिहारी। Bihar News : जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। अभीहरसिद्धि थाना क्षेत्र के पैक्स अध्यक्ष पवन गुप्ता हत्याकांड का मामला ठंडा भी नही हुआ कि पड़ोसी थाना क्षेत्र पहाडपुर के पश्चमी सिसवा पंचायत पैक्स अध्यक्ष को फोन कर अपराधियो ने जान मारने की धमकी दिया है। पैक्स अध्यक्ष सह शुभम कंट्रक्शन के मालिक संजीव कुमार सिंह उर्फ टुनि सिंह ने नगर थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी है। धमकी के बाद से पैक्स अध्यक्ष के परिजनों में दहशत का माहौल है। 

पैक्स अध्यक्ष सह ठीकेदार संजीव कुमार सिंह उर्फ टुनि सिंह ने बताया कि किसी कार्य से कचहरी जा रहे थे।उसी वक्त अज्ञात नम्बर से फोन कर अपराधियों द्वारा जान मारने की धमकी दी गई। वही जमकर गाली गलौज किया गया।धमकी के बाद से परिजनों में भय का माहौल है। धमकी मिलने के बाद नगर थाना में आवेदन देकर सुरक्षा की गुहार लगायी गयी है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही हरसिद्धि में दिन दहाड़े बाजार में एक पैक्स अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जिसमें यह बाद सामने आई थी उन्हें घटना के कुछदिन पूर्व ही हत्या की धमकी मिली थी । परिजनों के अनुसार सूचना के बाद भी कोई करवाई नही करने से बाइक सवार अपराधियो ने खाद दुकान के बाहर गोली से छलनी कर हत्या कर दिया गया था। पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया था, जिसके कारण हरसिद्धि थाना प्रभारी को निलंबित कर दिया गया था।

 

Find Us on Facebook

Trending News