बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: आर्मी के जवान की पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, शराब पीने का लगाया आरोप, वीडियो वायरल

BIHAR NEWS: आर्मी के जवान की पुलिसकर्मियों ने की पिटाई, शराब पीने का लगाया आरोप, वीडियो वायरल

पटना: जिले के खुशरूपुर थाना के निमतल इलाका निवासी आर्मी जवान सुबोध कुमार की पुलिसकर्मियों द्वारा पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। न्यूज 4 नेशन हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है लेकिन वायरल वीडियो के कारण पूरे इलाके में कई तरह की चर्चाएं व्याप्त हो गयी हैं।

मिली खबर के अनुसार लद्दाख में पोस्टेड आर्मी जवान सुबोध कुमार कुछ ही दिन पहले अपने घर छुट्टी में आया हुआ था। छह जुलाई को जब अपने दरवाजे पर बैठा हुआ था उसी वक्त खुशरूपुर थाने के एएसआइ ललन झा, थाना मैनेजर धर्मेंद्र कुमार, मुंशी राजनंद व सिपाही पंकज कुमार सिविल ड्रेस में वहां ताक झांक कर रहे थे। सुबोध ने जब इसका उद्देश्य जानने की कोशिश की तो दोनों तरफ से वाद विवाद हो गया और पुलिस कर्मियों ने जवान की पिटाई शुरू कर दी। पुलिसकर्मियों ने आर्मी जवान को पिटाई करते हुए थाने लेकर आयी और उसे शराब पीने तथा पुलिस से बदसलूकी करने के आरोप में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। 

उधर आर्मी जवान के भाई ने बताया कि बिना वर्दी में ऐसी बर्बरता नहीं देखी। वहीं इस मसले पर खुशरूपुर थानेदार ने बताया कि आरोपी व्यक्ति शराब पिये हुए थे और उसने पुलिस के साथ बदसलूकी की और गाली गलौज करने लगा। थाने ले आने के क्रम में उसने धक्का मुक्की भी की। हालांकि वायरल वीडियो में पूरा मामला दिख रहा है। 


 

Suggested News