बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar News : वर्दी में शराब पीकर डांसरों संग ठूमके लगा रहा है बिहार पुलिस का यह एएसआई, वीडियो हो रहा वायरल

Bihar News : वर्दी में शराब पीकर डांसरों संग ठूमके लगा रहा है बिहार पुलिस का यह एएसआई, वीडियो हो रहा वायरल

छपरा।(Bihar News):  जिले के कोपा थाना में कार्यरत एएसआई का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक बंद कमरे में एएसआई सहित कुछ लोग एक डांसर के साथ अश्लील गाने पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियों में जिस एएसआई को देखा जा रहा है, उसका नाम सुनील कुमार ठाकुर बताया गया है।

वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि एक यह एक शराब पार्टी का वीडियो है जिसमें पुलिसकर्मी भी शामिल हुए थे। यह पार्टी ऑर्केस्ट्रा संचालक के घर में हुई थी जिसमें पुलिसकर्मी सुनील कुमार ठाकुर भी शामिल हुए थे और उन्होंने तमाम मर्यादाओं को ताक पर रख दिया और वर्दी में ही मैसेज शराब का सेवन किया। इस दौरान उन्होंने न सिर्फ महिला डांसर के बांहों में बांहे डाल कर ठूमके लगाए, बल्कि उसके ऊपर पैसे भी उड़ाते नजर आए। हालांकि वायरल वीडियो कब का है, यह स्पष्ट नहीं हो सका है। 

पुलिस पर लग रहे हैं दाग

एएसआई का वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने इसे गंभीरता से लिया है और उसकी जांच के निर्देश दिए गए हैं। बात अगर सारण पुलिस की करें तो कुछ दिन पहले ही एक दारोगा की हत्या की घटना हुई थी. जिसमें खुद पुलिस कप्तान ने यह बताया था कि हत्या का कारण दारोगा द्वारा लड़कों के संग अप्राकृति यौनाचार था। पहले हत्या और अब वर्दी में शराब सेवन और डांसरों के संग ठूमके लगाने की घटना को बाद पुलिस की छवि पर सवाल उठने लगे हैं।

नोट - न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है, यह सिर्फ सोशल मीडिया पर दी गई जानकारी के आधार पर है।



Suggested News