बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: बांस को ही बना लिया बल्ब चोरी करने का हथियार, इस तरह से चोरी कर रहे हैं चोर

BIHAR NEWS: बांस को ही बना लिया बल्ब चोरी करने का हथियार, इस तरह से चोरी कर रहे हैं चोर

गया: जिले में बल्ब चोरी करने का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें चोर बल्ब चोरी करने का नया तरीका इस्तेमाल कर रहा है। दरअसल बल्ब चोर ने एक बांस के सहारे आसपास के कई दुकानों के बाहर लगे बल्ब को बडे ही आसानी से निकाल लिया, जिसकी हरकत वहां पर लगे सिसिटीवी में कैद हो गई।

मामला जिले के मानपुर के भुसुंडा मोहल्ले का है। जहां बल्ब चोर एक युवक बांस लेकर आता है और बांस के सहारे बल्बों को बड़े ही आसानी से निकालना शुरू कर देता है। दरअसल बल्ब चोर बांस के ऊपर होल कर देता है, जिससे बल्ब बांस में घुस जाता है और बांस को थोड़ा सा घुमाते ही बल्ब होल्डर से खुल जाता है। इसके साथ ही चोर बल्ब को अपनी जेब में रख कर आगे बढ़ जाता है। इस तरह से कई दुकानों में रात के अंधेरे में दर्जनों बल्ब की चोरी कर ली जाती हैं। 

बताया जाता है कि मानपुर क्षेत्र में रात के अंधेरे में हमेशा बल्ब की चोरी की शिकायतें मिल रही है लेकिन छोटी से चोरी के मामले में कोई भी दुकानदार स्थानिय थाने में शिकायत दर्ज नहीं करा रहे है। जिससे बल्ब चोरों ने चोरी की घटना में वृद्धि कर दिया है। हालांकि इस बार चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है।


Suggested News