छह माह तक सभी प्रकार के चुनाव पर लगे रोक, मुजफ्फरपुर विधायक ने की मांग

छह माह तक सभी प्रकार के चुनाव पर लगे रोक, मुजफ्फरपुर विधायक ने की मांग

Muzaffarpur : एक तरफ कोरोना पूरे देश में अपना पांव फैलाते जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ बंगाल सहित दूसरे राज्यों में चुनाव भी रहे हैं। जहां बंगाल में अभी चार चरणों का चुनाव होना बाकी है। वहीं यूपी में पंचायत चुनाव का सिर्फ पहला चरण पूरा हुआ है। इस बीच बिहार में भी जल्द ही पंचायत चुनाव की तारीखों की घोषणा की तैयारी की जा रही है। इन सबके बीच मुजफ्फरपुर के विधायक विजेंद्र चौधरी ने चुनाव कराए जाने को लेकर सवाल उठाए हैं।

मुजफ्फरपुर कांग्रेस के नगर विधायक ने कहा है कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर सभी प्रकार के चुनाव को अगले छः महीने टाल दिया जाए। उन्होंने कहा कि राज्य में पंचायत चुनाव को सरकार को टाल देना चाहिए, क्योंकि महामारी के कारण चुनाव प्रचार संभव नहीं है। वही सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि दिन में लाखों की संख्या में चुनाव प्रचार करते हैं और शाम को कोरोना को लेकर गाइडलाइंस पालन करने के लिए अपील करते हैं। जिससे लोगों में गुस्सा है
 मुज़फ़्फ़रपुर पताही कोविड सेंटर को चालू कराने की मांग

नगर विधायक ने  मुज़फ़्फ़रपुर पताही कोविड सेंटर को चालू कराने की मांग की है। उन्होने कहा कि जहां सेंटर के शुरू होने से कोरोना मरीजों को भर्ती करने के लिए एक विकल्प मिल जाएगा, वहीं गर्मी में एईएस के इलाज की व्यवस्था भी हो सकेगी।

Find Us on Facebook

Trending News