BIHAR NEWS: स्वास्थ्यकर्मियों की मौजूदगी में बीडीओ ने स्थानीय मुखिया को लगाया कोरोना का टीका, जानिए क्या है वजह

BIHAR NEWS: स्वास्थ्यकर्मियों की मौजूदगी में बीडीओ ने स्थानीय मुखिया को लगाया कोरोना का टीका, जानिए क्या है वजह

DESK: पूरे बिहार में कोरोना टीकाकरण जोरों पर है. खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 से 14 अप्रैल तक देश में ‘टीका उतसव’ मनाने की बात कही है. टीका उत्सव के तहत ज्यादा से ज्यादा लोगों को कोरोना का टीका लगाया जाएगा. इसी बीच खबर आ रही है बिहार के पश्चिम चंपारण जिले से, जहां एक प्रखंड के बीडीओ ने मुखिया को कोरोना का टीका लगा दिया.

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बेतिया अनुमंडल क्षेत्र के चनपटिया बीडीओ ने चिकित्सक बनकर मुखिया को कोरोना वैक्सीन लगायी. हालांकि अन्य लोगों को स्वास्थ्यकर्मी ही कोरोना का टीका लगा रहे हैं. बीडीओ दीनबन्धु दिवाकर अपने क्षेत्र में वैक्‍सीनेशन कार्य का निरीक्षण करने निकले थे. इसी दौरान अवरैया पंचायत में निरीक्षण के दौरान स्थानीय मुखिया ने बीडीओ से वैक्सीन लेने की इच्छा व्यक्त की. जिसके बाद बीडीओ दीनबन्धु दिवाकर ने मुखिया को हाथ में टीका लगा दिया.   

यहां बता दें कि बीडीओ दीनबन्धु दिवाकर एमबीबीएस की पढ़ाई कर चुके हैं. जिस वजह से उन्हें टीकाकरण संबंधी अच्छा ज्ञान है. लोकसेवा में रुचि के चलते उन्होनें बीडीओ की नौकरी का चयन किया. फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Find Us on Facebook

Trending News