BIHAR NEWS : बारात दरवाजे पर पहुंचने से पूर्व अपराधियो ने दूल्हे को मारी गोली, लोगों ने समझा हो रही है हर्ष फायरिंग

BIHAR NEWS : बारात दरवाजे पर पहुंचने से पूर्व अपराधियो ने दूल्हे को मारी गोली, लोगों ने समझा हो रही है हर्ष फायरिंग

MOTIHARI : मोतिहारी में बरात लेकर लड़की पक्ष के दरवाजे पर जाने के पूर्व अपराधियो ने दूल्हा को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि दूल्हा अपनी कार में सवार था, इस दौरान वहां पहुंचे बाइक सवार अपराधियो ने घटना को अंजाम दिया।जख्मी दूल्हा को परिजनों द्वारा आनन फानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। घटना छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मुरली गांव की बतायी जा रही है।सूचना पर छौड़ादानो पुलिस पहुच जांच में जुट गई है।

 घटना शनिवार देर रात्रि की बतायी जा रही है । जानकारी के अनुसार ढाका थाना क्षेत्र से शनिवार को एक दूल्हा शादी के लिए पूरी बरात के साथ छौड़ादानो थाना क्षेत्र के मुरली जा रहा था। दूल्हा की गाड़ी लकड़ी पक्ष के गांव तक पहुंचकर पीछे से आ रही बरात का इंतजार कर रही थी। दूल्हा पक्ष के अनुसार इसी दौरान वहां पहुंच बाइक सवार अपराधियो द्वारा दूल्हा को गोली मार दिया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के  लोग हर्ष फायरिंग समझकर ध्यान नहीं दिया। तब तक चीखने चिलाने की आवाज आने लगी ।आनन फानन में ग्रामीणों व वर पक्ष द्वारा जख्मी दूल्हा को मोतिहारी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


छौड़ादानो थाना अध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि दूल्हे की गाड़ी के ड्राइवर को हिरासत में लेकर मामले की जांच की जा रही है ।पुलिस के अनुसार घायल को मोतीहारी रेफर किया गया। बताया गया कि बारात ढाका के कुवंसीनगर से  बारात आयी थी। इससे पहले कि बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंचतीउसके पहले ही ये घटना हो गयी. पुलिस के अनुसार घटना में गाड़ी का कही भी शीशा क्षतिग्रस्त नही हुआ है। ना ही आसपास खून के कोई निशान मिले हैं। हालांकि गोली का खोखा गाड़ी के इंजन के पास पाया गया है। फिलहाल पुलिसइसे प्रेम प्रषंग,हर्ष फायरिंग सहित कई बिंदुओं पर गहराई से जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News