BIHAR NEWS: पुण्यतिथि पर याद किए गए भारत रत्न राजीव गांधी, जरूरतमंदों के बीच बांटे गए मास्क और सेनिटाइजर

BIHAR NEWS: पुण्यतिथि पर याद किए गए भारत रत्न राजीव गांधी, जरूरतमंदों के बीच बांटे गए मास्क और सेनिटाइजर

GAYA: गया चौक स्थित इंदिरा गांधी प्रतिमा स्थल प्रांगण में कांग्रेस सेवादल बोर्ड कार्यालय में कोरोनावायरस गाइडलाइन का पालन करते हुए भारतरत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की शहादत दिवस मनाई गई। कार्यक्रम की अध्यक्षता अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्य सह मगध प्रमंडल कांग्रेस प्रवक्ता प्रो विजय कुमार मिट्ठू ने की । 

कांग्रेस सेवादल के प्रदेश महासचिव अमरजीत कुमार ने कहा कि कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी देश के युवाओं को 18 वर्ष में मताधिकार, स्वामी विवेकानंद की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाने, आदि सभी प्रकार के युवाओं को अधिकार एवम् सम्मान दिलाने का काम किए थे। मो शफी आलम प्रदेश कांग्रेस प्रशिक्षक ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी भारत ही नहीं पूरे विश्व में मिस्टर क्लीन के नाम से विख्यात थे। देश ही नहीं विश्व से आतंकवाद की सफाया हेतु अपने प्राणों कि आहुति देने वाले राजीव गांधी के बताए रास्ते पर चल कर देश की एकता, अखंडता,को अक्षु्ण रखने एवम् आतंकवाद को जड़ मूल से समाप्त किया जा सकता है।

कार्यक्रम को सेवादल के जिला मुख्य संगठक टिंकू गिरी, कांग्रेस युवा यंग ब्रिगेड के जिला अध्यक्ष प्रशांत कुमार उर्फ गणेश, रोहित कुमार, विनोद बनारसी, सुजीत गुप्ता, छोटू कुमार आदि ने संबोधित किया। कार्यक्रम समाप्ति के बाग महादेव घाट और रमना रोड स्थित बस्तियों में जरूरतमंदो के बीच मास्क, सेनेटाइजर, साबुन सहित खाद्य सामग्री का वितरण किया गया।

Find Us on Facebook

Trending News