बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सिंचाई कर्मी संजय यादव की कस्टडी में हुई मौत पर गोपाल मंडल का बड़ा आरोप, कहा - पुलिस ने दारू के नशे में की हत्या

सिंचाई कर्मी संजय यादव की कस्टडी में हुई मौत पर गोपाल मंडल का बड़ा आरोप, कहा - पुलिस ने दारू के नशे में की हत्या

BHAGALPUR : अपने बोल के कारण हमेशा सुर्खियों में रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर से जदयू विधायक गोपाल मंडल ने बरारी थाना क्षेत्र के मायागंज निवासी सिंचाई कर्मी संजय यादव की पुलिस कस्टडी में हुए मौत को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने जिले के पुलिस कप्तान पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि  पुलिस द्वारा दारू पीकर गले में गमछा डाल कर घसीटे जाने और गलत जगह मारे जाने के कारण संजय यादव की मौत हुई है। यह हत्या है, जिसे सामान्य मौत बताकर मामले को रफा-दफा करने की साजिश रची जा रही है।

गोपालपुर विधायक यही पर नहीं रूके। गोपाल मंडल ने अपने ही सरकार के प्रशासनिक पदाधिकारियों पर डॉक्टर से मिलकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदलवाने का भी आरोप लगाया है, इस दौरान गोपाल मंडल ने यह भी कहा कि नीतीश सरकार में बिहार में पूर्ण शराब बंदी है पर सभी पुलिस वाले शराब पीते हैं। कहीं न कहीं जदयू विधायक ने अपने ही सरकार के शराब बंदी पर सवाल खड़ा करते हुए सरकारी मुलाजिम के द्वारा सरकार को बदनाम करने की साजिश करार दिया है। उन्होंने इस पूरे मामले की जांच कराने की मांग सीएम नीतीश और पीएम नरेंद्र मोदी से की है।

 जदयू विधायक ने जिस तरह अपने ही सरकार के मुलाजिम पर सरकारी कर्मचारी का दारू पीकर हत्या किए जाने और पोस्टमार्टम रिपोर्ट बदले जाने की बात कही है, गोपाल मंडल के इस बयान के बाद सरकार और जिला प्रशासन क्या अगला कुछ कदम उठाती है, यह देखने वाली बात होगी.

Suggested News