BIHAR NEWS: कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, फिर हो गए पॉजिटिव

BIHAR NEWS: कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने ली थी कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, फिर हो गए पॉजिटिव

PATNAपूरा देश इस वक्त कोरोना की दूसरी लहर की चपेट में है. इस बार कोरोना संक्रमण की रफ्तार पहले से कहीं अधिक है और कई लोग इसकी जद में आ चुके हैं. इसी कड़ी में नाम जुड़ गया है बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा का. उन्होनें भी कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि की है. 

शुक्रवार रात मदन मोहन झा ने ट्वीट कर संक्रमित होने की बात कही और बताया कि उन्होनें एहतियातन खुद को आइसोलेट कर लिया है. उन्होनें बाकी करीबी लोगों से भी जांच कराने का अनुरोध किया है. उनका ट्वीट कुछ इस प्रकार से है. यहां एक बात और गौर करने वाली है कि उन्होनें कोरोना वैक्सीन का पहला डोज ले लिया था. पटना के आईजीआईएमएस अस्पताल में कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ले लिया था कोरोना का पहला डोज. इसके बावजूद उन्हें कोरोना हो गया. 

इससे पहले भी बिहार की राजनीति में सक्रिय कई मंत्री और नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी संक्रमित हो चुके हैं. विधान परिषद के सभापति अवधेश नारायण सिंह के पूरे परिवार को भी कोरोना हो चुका है. इसके अलावा पिछले साल मंत्री कपिलदेव कामत का कोरोना से निधन हो चुका है. वहीं बीजेपी नेता विनोद सिंह की भी कोरोना से मौत हुई थी. पहले वह कोरोना संक्रमण से उबर चुके थे, मगर बाद में उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था और उन्हें बचाया नहीं जा सका.


Find Us on Facebook

Trending News