बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS: आतंकी हमले में बिहार के मजदूर की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, शव घर पहुंचाने की सरकार से गुहार

BIHAR NEWS: आतंकी हमले में बिहार के मजदूर की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल, शव घर पहुंचाने की सरकार से गुहार

KATIHAR: हमारा देश आंतरिक और वैश्विक, दोनों मोर्चे पर एकसाथ जटा रहता है। देश के अंदर पुलिस और पैरा-मिलिट्री फोर्स अपनी सेवा देती है तो वहीं बॉर्डर पर सेना के जवान सालभर ड्यूटी करते हैं। जवान लगातार आंतकी हमलों और साजिशों को अपनी जान ताक पर रखकर नाकाम करते हैं।

हालांकि कई बार आतंकियों के नापाक मंसूबे कामयाब हो जाते हैं और कई निर्दोषों को जान गंवानी पड़ती है। इसी कड़ी में कश्मीर के कुल गांव में आतंकी हमले में बिहार कटिहार के रहने वाले मजदूर मारा गया है। जिसके बाद कटिहार प्राणपुर थाना क्षेत्र के प्रीत नगर में उनके घर में मातम का माहौल है। बताते चलें मृतक शंकर चौधरी के चारों भाई मजदूरी का ही काम करते हैं और फिलहाल घर में सिर्फ उनके पिता खोखा चौधरी और मां है। घटना की सूचना के बाद पूरे गांव शोकाकुल है। स्थानीय लोग बताते हैं की हाल में ही सरस्वती पूजा के बाद मृतक शंकर मजदूरी के लिए कश्मीर के कुल गांव गया था जहां आतंकवादियों द्वारा उनकी हत्या की सूचना है।

शंकर की मौत की खबर से पूरा गांव गमगीन है। अबतक शव वापसी की कोई खबर अधिकारियों की तरफ से परिजनों को नहीं मिली है, जिससे चिंता बढ़ गई है। इस संबंध में सरकार और प्रशासन से परिजनों ने शव को उनके घर तक पहुंचाने की गुहार लगाई है। गांव के स्थानीय राम प्रताप सिंह बताते हैं कि मेरे ही गांव के एक व्यक्ति शंकर चौधरी मजदूरी करने कश्मीर गया था। सुनने में आया है कि आतंकवादी हमले में उसकी मौत हो गई है। परिवार शोक संतप्त है। गांव वाले भी गमजदा है। परिजनों की मांग है कि मृतक के परिजनों को मुआवजा राशि दी जाए, क्योंकि शंकर के मां-बाप वृद्ध हैं और शंकर ही उनकी आमदनी का जरिया था।

Suggested News