BIHAR NEWS: पिकअप और बाइक की टक्कर से बढ़ी अदावत, बदला लेने की नीयत से दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने की गोलीबारी

BIHAR NEWS: पिकअप और बाइक की टक्कर से बढ़ी अदावत, बदला लेने की नीयत से दिनदहाड़े बाइक सवार अपराधियों ने की गोलीबारी

BIHTA/PATNA: एक तरफ जहां प्रदेश में अपराधिक घटनाओं के रोक के लिए सरकार लगातार अधिकारियों को दिशा निर्देश देने में लगी हुई है इसके बावजूद भी अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रहा है। अगर बात करें राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना इलाके की तो इनदिनों   अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। 

एक बार फिर एक्सीडेंट विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हंगामा हुआ। इस दौरान बाइक सवार अपराधियों ने दिनदहाड़े गोलीबारी भी कर दी। हालांकि इस घटना में किसी को गोली तो नहीं लगी लेकिन गोलीबारी घटना के बाद आसपास अफरा-तफरी का माहौल हो गया। दरअसल बिहटा थाना क्षेत्र के श्रीरामपुर टोला के पास बुधवार की सुबह एक तेज रफ्तार पिकअप वैन ने दो युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। जहां स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही भाग रहे पिकअप वैन को भी पकड़ लिया और ड्राइवर को बंधक बना लिया। वहीं घायल के परिजनों ने सबसे पहले पिकअप वैन से घायलों के इलाज के लिए रुपये की मांगने करने लगे। वहीं विवाद इस कदर बढ़ा कि अस्पताल के सामने ही दोनों पक्षों के लोग आपस मे लड़ने लगे। वहीं लोगों ने बताया कि पिकअप वैन का ड्राइवर बिहटा के राघोपुर का रहने वाला है। वहीं सड़क दुर्घटना में घायल युवकों की पहचान बिहटा के बाटा मुसहरी निवासी जुगू कुरैशी और कांग्रेस कुमार के रूप में हुई है।

विवाद इस कदर बढ़ा कि हंगामा के बीच अज्ञात बाइक सवार दो की संख्या में अपराधी आए और चार राउंड हवाई फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। इधर गोलीबारी घटना की सूचना मिलने के बाद बिहटा पुलिस अस्पताल पहुंची। तब तक अपराधी मौके का फायदा उठाते ही फरार हो गए। दिनदहाड़े हुई गोलीबारी की घटना के बाद अस्पताल परिसर के पास भगदड़ जैसा माहौल हो गया। फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस क्षेत्र में छापेमारी में जुट गई है। घायल की मां मुन्नी खातून ने बताया कि सुबह में श्रीरामपुर टोला के सहेली शोरूम के पास पिकअप वैन ने मेरे बेटे और उसके दोस्त को टक्कर मार दी थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं लोगों ने भागकर ड्राइवर को पकड़ लिया। 

वही इस पूरे घटना पर बिहटा थानाध्यक्ष ऋतुराज सिंह ने बताया कि फोन के जरिए सूचना मिली की एक्सीडेंट सुबह में श्रीरामपुर टोला के पास हुआ है। जिसके बाद लोगों ने दोनों घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। वही पैसे के विवाद को लेकर पिकअप वैन के ड्राइवर और घायल के परिजनों के बीच विवाद हुआ था और अस्पताल में   हंगामा भी। लेकिन गोलीबारी की घटना की ऐसी कोई जानकारी नही मिला है और न ही कोई घटनास्थल से गोलीबारी की कोई सबूत। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि घायल के परिजनों के तरफ से गोलीबारी और सड़क दुर्घटना को लेकरकोई लिखित आवेदन नहीं मिला है। लिखित आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल आवेदन का इंतजार किया जा रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News