बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : एनएच पर बाइक लुटेरे सक्रिय, लूटपाट के इरादे बदमाशों ने मक्का व्यावसाई को मारी गोली

BIHAR NEWS : एनएच पर बाइक लुटेरे सक्रिय, लूटपाट के इरादे बदमाशों ने मक्का व्यावसाई को मारी गोली

ARARIA :अररिया-पूर्णिया NH 57 पर मटियारी के समीप बुधवार की देर शाम बाइक सवार दो बदमाशों ने मक्का व्यवसाई को गोली मारकर जख्मी कर दिया। घायल व्यवसाई को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। बदमाशों की गोली से घायल मक्का व्यवसायी भोला कुमार पिता सत्यनारायण मुखिया बौसी थाना क्षेत्र के करहिया नंदनपुर का रहने वाला है।

मामले में बताया गया कि 20 वर्षीय मक्का व्यवसाई भोला कुमार गुलाबबाग से मक्का बेचकर अपने चचेरे भाई मंतोष कुमार के साथ बाइक से घर लौट रहा था। इसी दौरान एनएच 57 पर मटियारी पेट्रोल पंप के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक कर पहले व्यवसाई को रोकने का के लिए आवाज दिया। जब बाइक नहीं रुकी तो बदमाशों ने गोली चला दी। बाइक के पीछे बैठे भोला कुमार के जांघ में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गया। 

घटना की जानकारी मिलने के बाद एसडीपीओ पुष्कर कुमार सदर अस्पताल पहुंचकर घायल व्यवसाई के चचेरे भाई मंतोष कुमार से घटना की जानकारी ली। एसडीपीओ ने कहा कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए नगर थाना थानेदार सुनील कुमार व  महलगांव थानेदार जीवेश कुमार ठाकुर संदिग्घ  ठिकानों पर छापेमारी कर रही है एसडीपीओ ने कहा कि जल्दी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा!

Suggested News