BIHAR NEWS: बस के अगले भाग में फंसी बाइक, नीचे घिसटते रहे बाइक सवार, दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत

BIHAR NEWS: बस के अगले भाग में फंसी बाइक, नीचे घिसटते रहे बाइक सवार, दो लोगों की हुई दर्दनाक मौत

DESK: सीवान जिले में दर्दनाक सड़क हादसे में जूनियर इंजीनियर समेत दो लोगों की मौत हो गई. तेज रफ्तार बस ने बाइक सवार दो युवक को टक्कर मार दी और दोनों बाइक सवार बस के नीचे आ गए. जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों की पहचान हुसैनगंज थाना के बिन्दवल गांव निवासी जूनियर इंजीनियर बबलू कुमार और उसके साथी गुड्डू कुमार के रूप में हुई है.

अब तक मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह बबलू अपने साथी के सीवान से पचरुखी की तरफ ड्यूटी पर जा रहा था. इसी बीच तेज सामने से तेज गति से आ रही बस ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस हादसे में बस बाइक बस के अगले भाग में फंस गई. बावजूद इसके बस ड्राइवर ने हड़बड़ाहट में गाड़ी को आगे बढ़ाने का प्रयास किया. जिससे दोनों बाइक सवार शख्स बस के नीचे आ गए और काफी दूर तक साथ में घिसटते रहे.

बस ड्राइवर ने पिटने के डर से सराय थाना के कारगिल पेट्रोल पम्प के पास बस को छोड़ दिया और फरार हो गया. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने दोनों युवकों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों ने उन्हें रेफर कर दिया. सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने घटना दुर्घटना में शामिल बस व बाइक बरामद कर ली है. ड्राइवर को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Find Us on Facebook

Trending News